VIDEO : ऑस्ट्रेलियाई लॉयन ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती
Advertisement

VIDEO : ऑस्ट्रेलियाई लॉयन ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती

एडिलेड टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान नाथन लॉयन ने मोईन अली को अपनी ही गेंद पर शानदार कैच कर आउट किया, कैच का वीडियो वायरल हो रहा है. 

नाथन लॉयन का शानदार कैच का वीडियो वायरल हो रहा है.( फोटो @CricketAus/twitter)

एडिलेड : एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी होने के बावजूद मैच में रोमांच बना हुआ है. पहली पारी में शॉन  मार्श के शानदार 126 रन और उसमान ख्वाजा और टिम पेन के अर्धशतकों की बदौलत 442 रन का पहाड़ खड़ा कर दिया. कंगारुओं के बड़े स्कोर के जवाब में इंग्लैंड की पारी शुरुआत से ही लड़खड़ा गई.

  1. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 442 रन का पहाड़ खड़ा किया
  2. जवाब में इंग्लैंड की पारी लड़खड़ाई 132 पर पांच विकेट गिरे थे
  3. लॉयन ने शानदार कैच पकड़ कर दबाव और बढ़ा दिया था 

एलिस्टर कुक का खराब दौर जारी रहा जबकि आउट होने से पहले 37 रन बना लिए थे. जबकि स्टोनमैन, विंसे, मलान और कप्तान जो रूट 20 के आंकडे को भी न छू सके.  एडिलेड टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पहली पारी में इसी तरह की डांवाडोल बल्लेबाजी चल रही थी.

यह भी पढ़ें : ईसीबी ने हेल्स की दी क्लीन चिट, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का रास्ता साफ

तीसरे दिन चायकाल के बाद दूसरे सत्र का खेल शुरु ही हुआ था तब इंग्लैंड के 132 रन के स्कोर पर ही पांच विकेट गिर चुके थे. क्रीज पर मोईन अली और जानी बेयरस्टॉ खेल रहे थे. तभी नाथन लॉयन ने अपनी ही गेंद पर एक शानदार कैच कर मोईन अली को आउट कर दिया. यह कैच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

उस समय मोइन अली 25 रन बनाकर खेल रहे थे उसी दौरान उन्होंने नाथन लायन की एक गेंद को लॉन्ग ऑन की ओर खेलने की कोशिश की मगर गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया और नाथन लायन ने अपनी बायीं ओर जबर्दस्त डाइव लगाकर कैच लपक लिया. 

Trending news