VIDEO : भुवनेश्वर ने पाकिस्तान पर जीत के बाद तलवार से काटा केक
Advertisement

VIDEO : भुवनेश्वर ने पाकिस्तान पर जीत के बाद तलवार से काटा केक

भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया. मैच के बाद टीम होटल में जश्न मनाया गया और केक काटा गया. 

VIDEO : भुवनेश्वर ने पाकिस्तान पर जीत के बाद तलवार से काटा केक

दुबई: भारत ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड बनाया. उसने एशिया कप के इस मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया. भारत ने जब जीत दर्ज की, तब उसकी पारी में 126 गेंद फेंकी जानी शेष थीं. यह गेंद बाकी रहने के लिहाज से भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड है. भारत ने इस जीत का जश्न भी ऐतिहासिक तरीके से मनाया. 

मैन ऑफ द मैच चुने गए भुवी

भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर मैच खेला गया. भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को महज 162 रन पर समेट दिया. भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई भुवनेश्वर कुमार ने की. भुवी ने मैच में 7 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिए और इस शानदार प्रदर्शन के लिए ही उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. भारत ने इसके बाद आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

टीम होटल में काटा गया केक 
मैच के बाद टीम इंडिया जब रात में टीम होटल लौटी, तो जीत का जश्न मनाया गया. टीम के खिलाड़ी एक हॉल में जुटे. इसके बाद बीच में बड़ा सा केक रखा गया. इस केक को काटने की जिम्मेदारी मैन ऑफ द मैच रहे भुवी को मिली. भुवी को केक काटने के लिए एक खास तलवार सौंपी गई. फिर उन्होंने इस तलवार से केक काटा.
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@mahi7781 @rohitsharma45 Celebrations after Victory INDvPAK #asiacup2018

A post shared by M S Dhoni (@dhoni07.fc) on

रोहित और धोनी भी नजर आ रहे वीडियाेे में 
इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. बड़े से केक पर 'Congratulations' लिखा हुआ है. भुवी के साथ कप्तान रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. 

इंग्लैंड दौरे पर चोट के कारण हट गए थे भुवी 
भुवनेश्वर एशिया कप से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. भुवी को इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया में चुना गया था, लेकिन चोट के कारण उन्हें बीच दौरे से ही लौटना पड़ा था. भुवी इंग्लैंड दौरे पर सिर्फ एक वनडे और तीन टी20 मैच खेल पाए थे.

Trending news