VIDEO: क्रिस लिन ने खलील को जड़े 3 छक्के, स्टैंड्स में फैन ने लपका कैच
Advertisement

VIDEO: क्रिस लिन ने खलील को जड़े 3 छक्के, स्टैंड्स में फैन ने लपका कैच

क्रिस लिन ने 20 गेंदों पर 37 रन बनाए. उनकी पारी में चार छक्के और एक चौका शामिल रहा.

क्रिस लिन ने 20 गेंदों में खेली 37 रनों की पारी (PIC : BCCI)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है. पहला टी-20 मैच ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. मैच में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद शानदार नहीं रही है. टीम के युवा गेंदबाज खलील अहमद ने भारत को पहली सफलता दिलवाई. खलील ने डिऑर्सी शॉर्ट का विकेट हासिल किया.

  1. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20
  2. पहला टी-2 ब्रिस्बेन के गाबा में हो रहा है
  3. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला

खलील अहमद ने गेंदबाजी के लिए आते ही पहली गेंद पर डिआर्सी शॉर्ट को कुलदीप यादव के हाथों कैच कराकर भारत को पहली सफलता दिलाई. डिआर्सी शॉर्ट ने सात रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने पहला विकेट 24 रन पर गंवाया. इसके बाद भारत को दूसरी सफलता कुलदीप यादव ने कप्तान एरोन फिंच के रूप में दिलवाई. 

मैच में एक मौके पर क्रिस लिन काफी खतरनाक होते हुए नजर आए. सातवें ओवर में क्रिस लिन ने खलील अहमद को शानदार 3 छक्के जड़े. क्रिस लिन ने खलील अहमद (7.1 ओवर) पर मिडविकेट पर छक्का लगाया. इसके बाद क्रिस लिन ने खलील अहमद (7.4 ओवर) पर एक और छक्का लगाया. क्रिस लिन का गाबा होम ग्राउंड है. लिन का यह शॉट स्क्वायर लेग पर जड़ा. 

इसके बाद अगली ही गेंद (7.5 ओवर) में क्रिस लिन ने खलील अहमद को एक और छक्का जड़ा. इसमें से एक छक्का स्टैंड्स में बैठे दर्शकों ने भी लपका. क्रिस लिन ने खलील अहमद के ही एक ओवर तीन छक्के लगाए. क्रिस लिन अपनी इस धुंआधार बल्लेबाजी की वजह से काफी खतरनाक होते हुए नजर आ रहे थे. 

भारत के लिए खतरनाक होते हुए नजर आ रहे क्रिस लिन को जल्द ही कुलदीप यादव ने पवेलियन की राह दिखा दी. कुलदीप यादव ने ओवर की पहली गेंद पर खतरनाक होते जा रहे क्रिस लिन का विकेट झटका. क्रिस लिन ने 20 गेंदों पर 37 रन बनाए. उनकी पारी में चार छक्के और एक चौका शामिल रहा.

Trending news