VIDEO: रोनाल्डो के बेटे ने किया वह कमाल जो वे खुद नहीं कर पाए थे
Advertisement

VIDEO: रोनाल्डो के बेटे ने किया वह कमाल जो वे खुद नहीं कर पाए थे

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बार फिर अपने बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें रोनाल्डो जूनियर ने एक ही मैच में चार गोल किए हैं

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने बेटे का वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने पिता की ही तरह खेलते नजर आ रहे हैं. (फोटो : IANS)

मिलान: पुर्तगाल के फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने बेटे रोनाल्डो जूनियर के वीडियो को शेयर करने का कोई मौका नहीं चूकते. रीयल मैड्रिड से इटली के क्लब यूवेंटस से जुड़ने वाले रोनाल्डो के साथ साथ रोनाल्डो जूनियर की भी सोशल मीडिया पर खासी फैन फॉलोइंग है. नए वीडियो में रोनाल्डो जूनियर यूवेंटस की अंडर-9 टीम की ओर से एक मैच खेलते दिखाई दे रहे हैं जिसमें उनकी खास फुटबॉल स्किल्स नजर आ रही हैं.

  1. रोनाल्डो के बेटे ने एक बार फिर दिखाया अपना जलवा
  2. अंडर 9 मैच में किए शानदार 4 गोल
  3. फैंस ने कहा कि पिता जैसे ही खेलते हैं रोनाल्डो जूनियर

रोनाल्डो लगातार तीसरे मैच में टीम के लिए गोल करने में नाकाम रहे लेकिन उनके बेटे ने यूवेंटस की अंडर-9 टीम की ओर से पहला मैच खेलते हुए चार गोल किए. आठ साल के जूनियर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने पिता की तरह सात नंबर की जर्सी पहन कर उतरे थे. उन्होंने लुसेंटो के खिलाफ दोनों हाफ में गोल दागे जिससे टीम ने 5-1 से जीत दर्ज की. 

गौरतलब है कि रोनाल्डो खुद अपने बेटे की ट्रेनिंग पर निगरानी कर रहे हैं और उसके लिए समय भी निकालते हैं. इससे पहले  2018 वर्ल्ड कप फुटबॉल के अभ्यास मैच, जिसमें पुर्तगाल ने अल्जीरिया को 3-0 से मात दी, के बाद  रोनाल्डो जूनियर ने अपनी स्किल्स का जलवा दिखाया था. इस मैच के बाद जब  फैमिली और दोस्त पुर्तगाल के खिलाड़ी पिच पर साथ दिखाई दिए,  क्रिस्टियानो जूनियर ओपन गोल में अपने पिता के साथ शॉट ले रहे थे. उनके पिता जूनियर का हौंसला बढ़ा रहे थे. 

पहले भी कमाल दिखा चुके हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर
बेटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर ने तभी यह संकेत दे दिए थे कि वे अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. क्रिस्टियानो जूनियर ने अपनी स्ट्राइकिंग क्षमताओं से उस समय सबको चौंका दिया जब उन्होंने शानदार गोल मारा. रोनाल्डो के बेटे इस बेहतरीन गोल को देखकर चौंकने वालों में उनके पिता भी शामिल थे.

रोनाल्डो पिछले तीन मैचों में एक भी गोल नहीं कर सके हैं
शनिवार को यूवेंटस ने पार्मा में 2-1 से जीत दर्ज की लेकिन रोनाल्डो लगातार तीसरे मैच में गोल करने में नाकाम रहे. उल्लेखनीय है कि रोनाल्डो की कप्तानी में पुर्तगाल की टीम इस साल रूस में हुए फीफा वर्डकप के नॉकआउट राउंड में ही उरूग्वे के हाथों हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. इस मुकाबले में एडिनसन कवानी के दो गोल से उरूग्वे ने रोनाल्डो का वर्ल्डकप जीतने का सपना तोड़ते हुए यहां पुर्तगाल को 2-1 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था. इसमें रोनाल्डो का जादू दिखाई नहीं दिया था, जबकि ग्रुप मैचों में उन्होंने शानदार खेल दिखाते हुए हैट्रिक भी जमाई थी और वे गोल्डन बूट की दौड़ में आगे भी चल रहे थे. 

Trending news