close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: डैडी की तरह नहीं बनना चाहती है वार्नर की बेटी, कहा, 'मैं हूं विराट कोहली'

David Warner: डेविड वार्नर की बेटी को क्रिकेट खेलते हुए विडियो उसकी मम्मी ने शेयर किया है. इसम में कहा कहा, मैं हूं विराट कोहली

VIDEO: डैडी की तरह नहीं बनना चाहती है वार्नर की बेटी, कहा, 'मैं हूं विराट कोहली'
डेविड वॉर्नर अपने परिवार के साथ हर साल आईपीएल खेलने के लिए आते हैं. (फोटो साभार: @candywarner1)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ (Aus vs Sri Lanka) शानदार बल्लेबाजी कर अपना फॉर्म वापस हासिल किया जो उन्होंने एशेज सीरीज (Ashes 2019) में गंवा दिया था. वार्नर ने उससे पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए विश्व कप (Worl Cup 2019) में शानदार बल्लेबाजी की थी. बैटिंग में वार्नर बेमिसाल हैं, लेकिन उनकी खुद की बेटी अपने डैडी की नहीं बल्कि विराट कोहली की फैन है. वार्नर की पत्नी ने अपनी बेटी का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा है कि वे विराट कोहली हैं. 

शानदार वापसी की है वार्नर ने
करीब डेढ़ साल पहले डेविड वार्नर पर बॉल टेम्परिंग मामले की वजह से एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था. इसके बाद वार्नर ने शानदार वापसी है. लेकिन वार्नर की बेटी इंडी रे को शायद विराट कोहली पसंद हैं. उल्लेखनीय है कि वार्नर पूरे परिवार के साथ भारत में आईपीएल खेलने आते हैं और मैचों के दौरान दर्शक दीर्घा में वार्नर की पत्नी और बच्चे उनके मैचों का लुत्फ उठाते दिखते हैं. इंडी को विराट कोहली ज्यादा पसंद हैं. 

यह भी पढ़ें: इतिहास में आज: साउथ अफ्रीका की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी, भारत से खेला था वनडे

वार्नर की पत्नी ने शेयर किया वीडियो
कैंडीस ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इंडी रे बल्लेबाजी कर रही हैं. स्टांस लेते समय वे कह रही हैं 'आइ एम विराट कोहली'. इसके बाद इंडी एक बढ़िया शॉट लगाते भी दिखाई देती हैं. कैंडीस ने कैपशन में लिखा है, "इस नन्हीं बच्ची ने भारत में बहुत वक्त गुजारा है और वह विराट कोहली बनना चाहती है" 

विराट हैं टॉप नंबर एक बल्लेबाज
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय वनडे में नंबर एक खिलाड़ी हैं लेकिन वे टी20 इंटरनेशनल में दूसरी पोजीशन पर हैं. पहले नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ अपने शानदार फॉर्म के साथ मौजूद हैं. स्मिथ ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में दो फिफ्टी लगाई थीं. वे तीनों मैचों में नाबाद रहे थे. वहीं इस सीरीज में डेविड वार्नर ने सबसे ज्यादा 217 रन बनाए थे. जिसमें एक शतक भी शामिल था वार्नर इस सीरीज में मैन ऑफ द मैच भी रहे थे. 

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम कर रहे हैं विराट
विराट कोहली इस समय भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही टी20 सीरीज में आराम कर रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान  को टी20 सीरीज में 2-0 से मात दी थी. इस सीरीज का एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. 
(इनपुट एएनआई)