close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : सोते हुए पकड़े गए रवि शास्त्री, कमेंटेटर ने पूछा तो योगा का किया इशारा

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट के पहले दिन क्रिकेट के अलावा और भी बहुत कुछ हुआ, जिसके कारण ये टेस्ट मैच चर्चा में रहेगा. पहले विराट कोहली ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को रनआउट कर अपने ही अंदाज में जश्न मनाया. उसके बाद टीम के कोच रवि शास्त्री झपकी लेते हुए पकड़े गए.

VIDEO : सोते हुए पकड़े गए रवि शास्त्री, कमेंटेटर ने पूछा तो योगा का किया इशारा

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू हुआ पहला टेस्ट रोमांचक क्षणों में हैं. पहले दिन जहां भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार  गेंदबाजी कर उन्हें 300 तक नहीं पहुंचने दिया, वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड की शुरुआत भी उनके गेंदबाजों ने अच्छी कराई. लेकिन पहले दिन के खेल में क्रिकेट के अलावा और भी बहुत कुछ हुआ, जिसके कारण ये टेस्ट मैच चर्चा में रहेगा. पहले विराट कोहली ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को रनआउट कर अपने ही अंदाज में जश्न मनाया. उसके बाद टीम के कोच रवि शास्त्री झपकी लेते हुए पकड़े गए.

टेस्ट मैच के पहले दिन टी सेशन के बाद खेल शुरू हो गया. उसके बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलिंग कोच संजय वांगड़ मैच का आनंद ले रहे थे. उसी समय रवि शास्त्री झपकी ले रहे थे. इसी दौरान वह कैमरे की पकड़ में आ गए. कमेंट्री कर रहे हरभजन ने इस पर चुटकी ली. उन्होंने कहा, रवि शास्त्री वहां पर नींद ले रहे हैं. एक कमेंटेटर ने कहा वेक अप रवि. इसके बाद उन्होंने उनके पास बैठे संजय बांगड़ से कहा कि वह रवि शास्त्री को माइक दें.

INDvsENG: पहले टेस्ट में अब भी इंग्लैंड को हरा सकती है टीम इंडिया, जानें हैरान कर देने वाली वजह

माइक आते ही रवि शास्त्री समझ गए कि अब उनकी खिंचाई होने वाली है. इसलिए उन्होंने तुरंत लंबी सांस लेकर इशारा किया कि वह योग कर रहे थे. उनकी ये बात सुनकर कमेंटेटर भी जोर से हंस पड़े.

भारतीय कप्तान विराट कोहली द्वारा एजबेस्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन रन आउट किए जाने के बाद उनके 'माइक ड्रॉप' जश्न पर इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि कोहली ने ऐसा करके सीरीज में मनोरंजन पैदा कर दिया. रूट पहले दिन 80 रनों पर खेल रहे थे. तभी जॉनी बेयर्सटो के साथ दूसरा रन लेने के दौरान कोहली की विकेटों पर सीधी थ्रो के कारण रन आउट हो गए. रूट को रन आउट कर कोहली ने 'माइक ड्रॉप' मुद्रा को दर्शाया जो रूट ने हेडिंग्ले में भारत के खिलाफ खेले गए वनडे में शतक मारने के बाद की थी. रूट ने हालांकि वनडे मैच के बाद कहा था कि उन्होंने इससे खराब चीज अपने जीवन में कभी भी नहीं की.