close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जेम्मिाह, हर्लिन ने हरमनप्रीत के लिए बनाया रैप, जुगलबंदी में की कौर की तारीफ

जेम्मिाह, हर्लिन ने हरमनप्रीत के सौवें टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए एक खास रैप सॉन्ग बनाया है.

VIDEO: जेम्मिाह, हर्लिन ने हरमनप्रीत के लिए बनाया रैप, जुगलबंदी में की कौर की तारीफ
हरमनप्रीत अपने 100 टी20 इंटरनेशनल मैच में जीत हासिल नहीं कर सकीं. (फोटो: फाइल)

नई दिल्ली: हाल ही में महिला टीम इंडिया (Women Team India) की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet kaur) ने अपने टी20 करियर का 100वां इंटरनेशनल मैच खेला. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए मैच में हरमनप्रीत अपनी कप्तानी में जीत हासिल न कर सकी लेकिन उनकी टीम की साथी खिलाड़ी जेम्मिाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) और हर्लिन देयोल (Harleen Deol) ने अपनी टीम की साथी हरमनप्रीत कौर के 100 टी-20 मैच पूरे करने पर उनके लिए विशेष रैप सॉन्ग बनाया.

तोहफा दिया जेमिमाह ने
अपने खास ट्वीट्स के लिए मशहूर जेमिमाह रोड्रिगेज ने रविवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उनके साथ हर्लिन भी हैं. इस वीडियो में यह दोनों अपनी टीम की टी-20 कप्तान के लिए रैप सॉन्ग गा रही हैं. रोड्रिगेज ने ट्वीट किया, "100वें टी-20 मैच के लिए बधाई हरमनप्रीत कौर. आपके लिए बिग हैरी की तरफ से विशेष तोहफा."

पिछले शुक्रवार को हरमनप्रीत टी-20 में 100 मैच खेलने वाली भारत की पहली खिलाड़ी (पुरुष और महिला मिलाकर) बनी थीं. दक्षिण अफ्रीका के साथ सूरत में खेले गए छठे और आखिरी टी-20 मैच में 30 साल की हरमनप्रीत को स्पेशल कैप देकर सम्मानित किया गया था.

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत ने इस वीडियो को लाइक किया और अपनी टीम की साथियों को शुक्रिया कहा. कप्तान ने कहा, "धन्यवाद छोटी बहनों. आपने मेरे लिए यह सब किया यह मेरे लिए सम्मान की बात है."

महिला टीम इंडिया के अब आगामी 1 नवंबर से 20 नवंबर तक वेस्टइंडीज का दौरा करना है जहां वुमन टीम इंडिया को तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है.