VIDEO: न्यूजीलैंड के कप्तान ने हवा में एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, देखते रह गए सब
Advertisement

VIDEO: न्यूजीलैंड के कप्तान ने हवा में एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, देखते रह गए सब

केन विलियम्सन का यह कैच इतना शानदार था कि सब लोग देखते रह गए. सोशल मीडिया पर केन का यह कैच खूब वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को दोनों टी-20 मैचों में मात दी (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन उन खिलाड़ियों में हैं, जो खेल की प्रतिबद्धता के मामले में अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते. यदि वह रन नहीं बना पाते तो को मैदान पर कुछ ऐसा करते हैं कि फैन्स चकित रह जाते हैं. हालांकि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रही टी-20 सीरीज न्यूजीलैंड टीम के लिए अच्छी नहीं रही है. पहला मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम दूसरा मैच भी गंवा चुकी है, लेकिन दूसरे मैच में केन विलियम्सन ने पाकिस्तान के लिए एक निराशाजनक पल पैदा किया. 

पाकिस्तनी पारी के पांचवें ओवर में लगातार आक्रामक हो रहे फखर जमां एक गेंद को क्रॉस बैट से खेल बैठे. गेंद हवा में उछलती हुई मिड ऑफ की तरह गई. विलियम्सन ने डाइव लगाते हुए एक हाथ से उनका कैच पकड़ लिया. जमां के आउट होने ने न्यूजीलैंड के खेमे में संघर्ष की कुछ उम्मीदें जगाईं. 

केन विलियम्सन का यह कैच इतना शानदार था कि सब लोग देखते रह गए. सोशल मीडिया पर केन का यह कैच खूब वायरल हो रहा है और हर कोई इस कैच की जमकर तारीफ कर रहा है. 

हालांकि, सरफराज अहमद एंड कंपनी के लिए यह एक और अच्छा दिन था. पाकिस्तान 2-0 से सीरीज जीत चुका है और अभी एक मैच और खेला जाना है. न्यूजीलैंड ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. कोलिन मुनरो और केन विलियम्सन ने अच्छी शुरुआत की लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों ने उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया. 

शाहीन अफरीदी ने मिडिल ओवरों में न्यूजीलैंड बल्लेबाजी को ध्वस्त कर दिया. कोरी एंडरसन ने 25 गेंदों में 44 रन की पारी खेली. इसकी बदौलत न्यूजीलैंड 20 ओवरों में 153 रन बना पाया. अफरीदी ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट लिए. 

फखर जमां ने टीम को आक्रामक शुरूआत दिलाई. इसके बाद बाबर आजम और आसिफ अली ने तेजी से रन बनाने शुरू किए. मोहम्मद हफीज ने 21 गेंदों पर 34 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी.

Trending news