close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: एमएस धोनी खास अंदाज में दिखे जयपुर में, फिर नजर आया उनका सेना से लगाव

एमएस धोनी हाल ही में जयपुर में नजर आए जहां वे एक सैनिक के अंदाज में दिखाई दिए. धोनी के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

VIDEO: एमएस धोनी खास अंदाज में दिखे जयपुर में, फिर नजर आया उनका सेना से लगाव
धोनी इससे पहले भी कई बार सैनिक के अंदाज दिख चुके हैं. (फोटो साभार: योगेन शाह)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान के अंदर हों या बाहर, हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. इस समय जहां  टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) टेस्ट सीरीज खेल रही है. वहीं वेस्टइंडीज दौरे से ही खुद दूर कर कर धोनी ने सेना के साथ जुड़ने का फैसला किया था और इस महीने के पहले 15 दिन वे भारतीय सेना के साथ जुड़े रहे थे. धोनी ने हाल ही में अपनी सेना की ट्रेनिंग खत्म की  और अब वे जयपुर में एक अलग ही अंदाज में नजर आए. धोनी की नई तस्वीरें आते ही वायरल होते देर लगी.

धोनी शनिवार को एक इवेंट में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे. जैसे की पहले से ही उम्मीद की जा रही थी,  इस दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ लग गई और चारों तरफ लोग धोनी के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए जमा हो गए. इस दौरान धोनी एक अलग ही लुक में नजर आए और इस लुक  में उनका सेना से प्रेम झलकता साफ दिखा. धोनी आर्मी जवान की तरह सिर पर काले रंग का कपड़ा पहने थे. ऐसा लग रहा था वे किसी खास मिशन पर आए हैं. वे करीब छह घंटे जयपुर में कूकस स्थित एक होटल में रुके. बाद में दिल्ली के लिए वापस रवाना हो गए.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सचिन तेंदुलकर मुंबई मैराथन में बोले, खेल के मामले में ऐसे बढ़ रहा है भारत

सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है इसमें धोनी करीब से अपने नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

धोनी टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ समय बिताकर पंद्रह अगस्त के बाद वापस लौटे हैं. इसके बाद धोनी अपने परिवार के साथ दिल्ली में समय बिता रहे थे. उन्होंने विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद ब्रेक लेकर दो सप्ताह के लिए जम्मू में 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ समय बिताया था. धोनी को विक्टर फोर्स के हिस्से के रूप में कश्मीर घाटी में तैनात किया गया था और उन्होने पट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी निभाई. इसके अलावा एक और वीडियो में  धोनी हवाई जहाज में चढ़ते दिख रहे हैं.

 वह बाद में 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लद्दाख में दिखे और वहां के बच्चों के साथ क्रिकेट खेली. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. वहां बच्चों के साथ बास्केटबाल कोर्ट पर क्रिकेट खेलते हुए धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. फोटो में धोनी गेंद को मारते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि धोनी ने लेह में क्रिकेट अकादमी खोलने का वादा किया है.

 वेस्टइंडीज दौरे में धोनी की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत ने विकेटकीपर-बल्लेबाजी की भूमिका निभाई. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में धोनी के वापसी की उम्मीद है. यह दौरा 15 अगस्त से शुरू होने जा रहा है जिसमें
पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैच होंगे उसके बाद दोनों देशों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.