VIDEO: बिलियर्ड्स के बाद रांची में टेनिस खेलते दिखे धोनी, CSK ने ऐसे किया सलाम

Team India: एमएस धोनी पिछले चार महीने से क्रिकेट से दूर हैं. इस दौरान वे कई खेलों का लुत्फ उठाते दिखे हैं. इस बार वे टेनिस खेलते दिखाई दिए है. 

VIDEO: बिलियर्ड्स के बाद रांची में टेनिस खेलते दिखे धोनी, CSK ने ऐसे किया सलाम
धोनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन खेलों से नहीं, वे कई खेलों में भाग लेते हुए दिखे हैं. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के फैंस अपने चहेते हीरो पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले चार महीने से क्रिकेट से दूर रहे धोनी अब तक सेना में अपनी सेवाएं देने के बाद कभी अपने परिवार को समय देते दिखाई दिए तो कभी किसी दूसरे स्पोर्ट इवेंट में. इस बार धोनी रांची में टेनिस खेलते भी दिखे हैं. 

कई तरह के खेलों से जु़ड़ रहे हैं धोनी
 इस साल जुलाई में इंग्लैंड एंड वेल्स में हुए विश्व कप के बाद धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था.पहले वे रांची में बिलियर्ड खेलते दिखे थे. इसके बाद वे मुंबई में फुटबॉल भी खेले. हाल ही में रांची में उनकी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें भी वायरल हुई. हाल ही में धोनी को रांची में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन कॉम्पलेक्स में टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेते देखा गया

.यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें, कैसे जीता टीम इंडिया ने नागपुर टी20 का रोमांचक मैच

टेनिस खेले धोनी
टेनिस टूर्नामेंट में खेलते हुए उनकी फोटो खींचीं गई जो सोशल मीडिया पर रविवार को वायरल हो गई. फोटो को सबसे पहले एक फैन ने शेयर किया. इसके बाद, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने उस फोटो को ट्वीट किया. आईपीएल की चेन्नई टीम  ने लिखा, "किंग आपकी सर्विस (सेवा) में." धोनी इस टीम के कप्तान हैं और तीन बार आईपीएल भी इस टीम को जिता चुके हैं. 

लगाए जा रहे हैं कई तरह के कयास
धोनी का लंबे समय से टीम से बाहर होना कई तरह के कयास पैदा कर रहा है. लोगों का यह भी मानना है कि वे कभी भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं. जबकि उनके आलोचक उन्हें टीम से बाहर करने की हिमायत करते हुए कह रहे हैं कि वे चुक गए हैं. 

जल्द ही क्रिकेट में भी दिखेंगे धोनी
लेकिन धोनी जल्द ही क्रिकेट में दिखाई देंगे. भारत इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेगा. इस मैच में धोनी कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं. धोनी को बीसीसीआई अध्यक्ष ने कोलकाता टेस्ट के लिए आमंत्रित किया है.

 गांगुली ने उन सभी भारतीय क्रिेकटर्स को बुलाया है जिन्होंने भारत और बांग्लादेश के बीच 19 साल पहले कोलकाता टेस्ट खेला था जो कि बांग्लादेश का पहला टेस्ट मैच था.  इस मैच के लिए गांगुली ने पीएम मोदी को भी न्योता भेजा है. भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है
(इनपुट आईएएनएस)