Breaking News
  • ट्रंप ने पीएम मोदी की तारीफ की, बोले- मोदी बहुत अच्छे और महान नेता हैं, भारत से बहुत अच्छी चीजें आने वाली हैं

VIDEO: धोनी ने सुना अपने फेवरेट सिंगर का गाना, दोस्तों के साथ यूं किया एंजॉय

MS Dhoni: धोनी को कई बार गाने सुनते देखा गया है, लेकिन केवल हेडफोन पर. इस वीडियो में वे एक सिंगर से गाना सुन रहे हैं. 

VIDEO: धोनी ने सुना अपने फेवरेट सिंगर का गाना, दोस्तों के साथ यूं किया एंजॉय
धोनी ने पिछले छह महीनों से क्रिकेट नहीं खेला है. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पू्र्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पिछले सात महीनों से क्रिकेट के हर प्रारूप से दूर हैं. इस बीच वे जो भी करते हैं उनके फैंस उसे सुर्खियों में ला देते हैं. कुछ दिन पहले में धोनी ने मालदीव में छुट्टियां मनाते दिखाई दिए जहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खूब एंजॉय किया. अब धोनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे गाना सुनते हुए दिख रहे हैं. 

पहले भी धोनी को कई बार गाना गाते देखा गया है टीम इंडिया के साथ सफर करते समय वे हमेशा ही अपने हेडफोन से गाने सुनते दिखते रहे हैं. हाल ही में एक नए वीडियो में धोनी एक नए सिंगर का एक गाना सुनते एंजॉय कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले विराट ने बताया, जीत के लिए किन बातों पर होगा फोकस

इस वीडियो में धोनी रेस्ट रूम के एक शेल्फ पर बैठे हैं और वे ईशान खान नाम के सिंगर से किशोर कुमार का गाना सुनते दिख रहे हैं. ईशान धोनी को मिस्टर एक्स इन बॉम्बे फिल्म का गाना, मेरे महबूब कयामत होगी सुना रहे हैं जो फ्लोर पर बैठ कर गाना गा रहे हैं. 

धोनी के फैंस उन्हें क्रिकेट के मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन वे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के बाद आईपीएल में ही खेलते दिखेंगे. इसी बीच उनके संन्यास को लेकर काफी अटकलें लगती रहीं जबकि वे इस दौरान इस मुद्दे पर खामोश ही रहे. 

वहीं टीम इंडिया प्रबंधन की निगाहें उनके आईपीएल प्रदर्शन पर हैं जिससे उनके अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप खेलने के बारे में फैसला हो सकेगा.