VIDEO: एमएस धोनी बने टीम इंडिया के ‘ड्राइवर’, जाधव- पंत को कराई ‘हमर’ की सवारी

महेंद्र सिंह धोनी रांची एयरपोर्ट से अपनी हमर गाड़ी में टीम के खिलाड़ियों को बिठाकर निकले. 

VIDEO: एमएस धोनी बने टीम इंडिया के ‘ड्राइवर’, जाधव- पंत को कराई ‘हमर’ की सवारी
एमएस धोनी (दाएं) अपने गृहनगर रांची के जेएससीए स्टेडियम में चौथा वनडे मुकाबला खेलेंगे. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: भारतीय टीम वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से तीसरे मुकाबले के रांची पहुंच गई है. रांची, एमएस धोनी (MS Dhoni) का घरेलू शहर है. इसी वजह से टीम इंडिया जब से रांची पहुंची है, तब से एमएस धोनी की चर्चा तेज हो गई है. इसकी कई वजह हैं. पहली, यह शुक्रवार को होने वाला वनडे, रांची में धोनी का आखिरी इंटरनेशनल मैच हो सकता है. दूसरी, धोनी ने जेएससीए स्टेडियम में अपने नाम पर बने धोनी पवेलियन का उद्घाटन करने से बड़ी विनम्रता से इंकार कर दिया. तीसरी, जब वे रांची पहुंचे तो अपनी कार ‘हमर’ पर साथी क्रिकेटरों को सवारी भी कराई. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला शुक्रवार (8 मार्च) को खेला जाना है. इसके लिए टीम इंडिया बुधवार को रांची पहुंची. रांची में पहुंचते ही महेंद्र सिंह धोनी अपने रंग में नजर आए. उन्होंने एयरपोर्ट पर अपनी ‘हमर’ कार मंगा रखी थी. ऑस्ट्रेलिया के सभी और टीम इंडिया ज्यादातर खिलाड़ी बस से निकले. लेकिन धोनी एयरपोर्ट से ही अपनी हमर गाड़ी में निकले.

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी 8 मार्च को अपने घरेलू मैदान पर खेलेंगे ‘विदाई मैच’!

एयरपोर्ट से धोनी के हमर में टीम इंडिया की सवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुया है. धोनी के साथ पहले वनडे में विनिंग साझेदारी करने वाले केदार जाधव आगे की सीट पर जा बैठे. वैसे ऋषभ पंत भी सामने वाली सीट पर बैठेने की जुगत में थे, लेकिन जाधव ने बाजी मार ली. टीम के बाकी खिलाड़ी एक -एक कर पीछे बैठे. धोनी टीम इंडिया के ड्राइवर बने और साथी खिलाड़ियों का अपने शहर में स्वागत किया. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam7) on

 

37 साल के एमएस धोनी ने रांची के जेएससीए स्टेडियम में अब तक तीन मैच खेले हैं. वे यहां चौथी बार उतरेंगे.  दुनियाभर में अपनी विस्फोटक पारी खेलने वाले धोनी रांची में कभी भी अपनी चमक नहीं बिखेर सके हैं. उन्होंने यहां जो तीन मैच खेले हैं, उनमें से एक में भारत जीता है और एक में उसे हार मिली है. जबकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2103 में खेला गया मैच रद्द हो गया था. धोनी अपने घरेलू मैदान पर तीन मैचों की दो पारियों में सिर्फ 21 रन बना सके हैं.