आईपीएल के बाद इंग्लैंड में भी जीवा की धूम, वायरल हो रहे CUTE VIDEO

जीवा धोनी के वीडियो भी सामने आ रहे है, जिसमें वह भारत की जीत का जश्न मना रही हैं और टीम इंडिया के खिलाड़ियों को चीयर कर रही हैं. 

आईपीएल के बाद इंग्लैंड में भी जीवा की धूम, वायरल हो रहे CUTE VIDEO
जीवा ने डांस करके मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न (PIC : IANS)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के पहले ही मैच से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा सुर्खियों में बनी हुई हैं. आईपीएल के इस सीजन ने क्रिकेटरों से भी ज्यादा चर्चा जीवा की हुई थी. चेन्नई सुपरकिंग्स के हर मैच के बाद जीवा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते थे. अपनी मासूम अदाओं से सुर्खियों में बनी रहने वाली जीवा इंग्लैंड दौरे पर भी चर्चा में छाई हुई हैं. हाल ही में भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड के 2-1 से मात दी है. इस जीत के बाद टीम इंडिया के क्रिकेटरों की पत्नियों और परिवार के कई वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इन सबके बीच जीवा के भी कुछ वीडियो सामने आए, जिन्होंने एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया है. 

बता दें कि टीम इंडिया की जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का के कुछ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. इन वीडियोज के बीच अब जीवा धोनी के वीडियो भी सामने आ रहे है, जिसमें वह भारत की जीत का जश्न मना रही हैं और टीम इंडिया के खिलाड़ियों को चीयर कर रही हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो तीसरे टी-20 मैच का है, जिसमें स्टैंड्स में खड़ी जीवा टीम इंडिया के लिए चीयर कर रही हैं. इस वीडियो में जीवा हार्दिक पांड्या और अपने पापा के लिए चीयर करती नजर आ रही हैं. 

 

Vc- @bleed.dhonism

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

इसके अलावा जीवा का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान वह शिखर धवन की छोटी बेटी के रिया के साथ मस्ती कर रही हैं.

 

@zivasinghdhoni006 lovely celebration after win..!! . My dancing doll

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivaasinghdhoni006) on

इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी और जीवा का एक और वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें जीवा पापा धोनी की गोद में नजर आ रही हैं.

 

@mahi7781 @zivasinghdhoni006 @sakshisingh_r . Credits to owner

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivaasinghdhoni006) on

बता दें कि 12 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी. इस सीरीज के बाद टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.