VIDEO : इस क्रिकेटर की शादी में परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी
Advertisement

VIDEO : इस क्रिकेटर की शादी में परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी

27 दिसंबर को हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

क्रुणाल की शादी सचिन सहित कई बड़े खिलाड़ी भी शामिल हुए. फोटो : twitter

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-10) के सीजन में मुंबई इंडियंस के स्टार रहे क्रुणाल अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से 27 दिसंबर को शादी कर ली है. दोनों की शादी मुंबई के जुहू के जेडब्लू मैरियट होटल में हुई. जहां कई क्रिकेटर्स पहुंचे थे. इस शादी में सबसे खास रही पूरा अंबानी परिवार की उपस्थिति. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के रिसेप्शन में भी पूरा अंबानी परिवार नहीं पहुंचा था. लेकिन क्रुणाल की शादी पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बच्चों के साथ पहुंचे.

  1. 27 दिसंबर को मुंबई में हुई क्रुणाल पांड्या की शादी
  2. परिवार के साथ पहुंचे उद्योगपति मुकेश अंबानी
  3. मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल और हार्दिक आईपीएल में अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस से खेलते हैं. गौरतलब है कि विराट और अनुष्का का रिसेप्शन मुंबई में 26 दिसंबर को हुआ. यहां अंबानी परिवार से नीता अंबानी और बेटे आकाश अंबानी पहुंचे थे.

हार्दिक पांड्या ने पूरे अंबानी परिवार का स्वागत किया. क्रुणाल पांड्या लंबे समय से पंखुड़ी शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे. बता दें कि हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाजी करते हैं और दाहिने हाथ से विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, वहीं, क्रुणाल पांड्या स्पिन गेंदबाजी करते हैं और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं. इन दोनों भाई मुंबई इंडियंस की टीम में थे और आईपीएल सीजन-10 में जमकर धमाल मचाया था.

पंखुड़ी सबसे पहले उस वक्त चर्चा में आई थी, जब वह आईपीएल-10 के सीजन में विजयी ट्रॉफी के साथ नजर आई थीं. पंखुड़ी की ट्रॉफी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस 'मिस्ट्री गर्ल' के बारे में चर्चा शुरू हो गई थी. इसके बाद क्रुणाल ने कहा था कि, ''वह उनकी गर्लफ्रेंड हैं और वक्त आने पर वह दोनों शादी कर लेंगे.''

शादी में महानायक अमिताभ बच्चन, क्रिकेटर इरफान पठान, रोहित शर्मा, पार्थिव पटेल, जयदेव उनादकट सहित दूसरे साथी खिलाड़ी भी पहुंचे. शादी से पहले मेंहदी फंक्शन हुआ था, जिसमें पांड्या भाईयों ने जमकर डांस किया था.

Trending news