VIDEO : मुरली विजय ने बताई वजह, IPL में क्यों इतने कामयाब हैं महेंद्र सिंह धोनी
Advertisement

VIDEO : मुरली विजय ने बताई वजह, IPL में क्यों इतने कामयाब हैं महेंद्र सिंह धोनी

दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है चेन्नई सुपर किंग्स की टीम.

मुरली विजय टीम इंडिया में टेस्ट टीम में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : दो साल के प्रतिबंध के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक बार फिर से आईपीएल में वापसी के लिए तैयार है. टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में हैं. उनके नेतृत्व में टीम आईपीएल की सबसे कामयाब टीम है. उनकी कप्तानी पर किसी को संदेह नहीं है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मुरली विजय महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए नहीं थकते. इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के सबसे कामयाब कप्तान हैं.

  1. धोनी के नेतृत्व में दो बार खिताब जीत चुकी है चेन्नई की टीम
  2. सबसे ज्यादा बार फाइनल में पहुंचने का रिकॉर्ड है चेन्नई के नाम
  3. इस बार चेन्नई ने धोनी को 15 करोड़ में रिटेन किया है

चेन्नई सुपर किंग्स में इस बार लोकल ब्वॉय आर अश्विन नहीं हैं. उनकी जगह इस बार टीम में हरभजन सिंह ने ली है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुरली विजय को भी टीम में शामिल किया है. अश्विन इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

लेहमन ने किया कोच पद छोड़ने का ऐलान, टीम ने गंवाई 1 अरब की स्पॉन्सरशिप

मुरली विजय से एक इंटरव्यू के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह अपने खिलाड़ियों को आजादी देते हैं. एक खिलाड़ी के तौर पर ये बहुत बड़ी बात होती है. उन्होंने कहा कि वे आपको अपने तरीके से खेलने की छूट देते हैं और मुझे लगता है कि यह एक लीडर से उम्मीद करना बहुत ही महत्वपूर्ण होता है.

स्मिथ-वॉर्नर की चीटिंग के बीच, 5 क्रिकेटरों की कहानी, जिन्होंने पेश की मिसाल

मुरली विजय ने कहा, हमारे लिए यह बहुत अच्छा है कि हम उनसे बातचीत करके कुछ सीखें और खेल को खुद तैयार करें. वे हमें अपने तरीके से खेलने का पूरा मौका देते हैं. इसके साथ ही अपनी घरेलू टीम के लिए खेलने का मौका मिलने को लेकर मुरली विजय काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा बन गया हूं. मेरे पास शब्द नहीं है कि चेन्नई के लिए फिर से खेलना मुझे कितना अच्छा लग रहा है.

दो साल से राजस्थान रॉयल्स के साथ चेन्नई सुपर किंग्स पर प्रतिबंध लगा हुआ था. महेंद्र सिंह धोनी इस दौरान पुणे की टीम से खेल रहे थे. अब टीम की आईपीएल में वापसी हो गई है. ऐसे में धेानी फिर से टीम की कमान संभाल रहे हैं.

Trending news