VIDEO: नवदीप सैनी ने बनाई खास स्मूदी, मनीष पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

VIDEO: नवदीप सैनी ने बनाई खास स्मूदी, मनीष पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन

India vs New Zealand: बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नवदीप सैनी ने मनीष पांडे कि लिए स्मूदी बनाई. 

नवदीप सैनी ने टीम इंडिया के लिए वेलिंगटन में शानदार गेंदबाजी की थी. (फोटो:फाइल)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) लगातार दो मैच टाई कर सुपर ओवर में जीत से बहुत उत्साहित है.  अब टीम इंडिया की नजरें टी20 सीरीज के आखिरी मैच जीत कर क्लीन स्वीप की तैयारी में है, तो वहीं मेजबान टीम के सामने सीरीज में एक जीत हासिल कर सम्मान बचाने की चुनौती है. आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया के पेसर नवदीप सैनी ने मनीष पांडे को  फ्रूट स्मूदी बनाकर दी. 

इस वाक्ये का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया. सैनी ने साउदी बनाते समय बताया कि वे एक बहुत हेल्थी स्मूदी बना रहे हैं जिसमें उन्होंने दो चम्मच प्रोटीन, एक एप्पल (सेब), एक बनाना (केला), कुछ ड्रॉय फ्रूट्स और पानी डाला है. सैनी ने मनीष के सामने ही सारी चीजें मिक्सर में डाली और स्मूदी बनाकर मनीष को दी. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: वेलिंगटन में सुपर ओवर जीत, फिर भी टीम इंडिया को ICC से मिली यह सजा

मनीष को यह स्मूदी काफी टेस्ट लगी और उन्होंने सैनी को धन्यवाद देते हुए गले लगाया. उन्होंने कहा कि अब तक जितनी भी स्मूदी उन्होंने ली हैं, यह उनमें से बेस्ट है. इसके बाद मनीष ने उन्हें थैक्य यू कह कर विदा ली. 

वेलिंगटन टी20 में मनीष पांडे ने 35 गेंदों में ही नाबाद 50 रन की पारी खेली और टीम इंडिया का स्कोर 165 रन तक पहुंचाया. वही 12 ओवर तक टीम इंडिया की स्थिति छह विकेट पर 88 रन के स्कोर के साथ चिंताजनक थी. लेकिन मनीष की पारी से टीम इंडिया का स्कोर चुनौती पूर्ण हो सका. 

वहीं नवदीप सैनी को भी इस सीरीज में पहली बार मौका मिला था और उन्होंने भी दूसरी पारी में शानदार 18वां ओवर फेंका था. उस समय न्यूजीलैंड को जीत के लिए 12 गेंदों पर केवल 11 रन की जरूरत थी, लेकिन इस ओवर में सैनी ने केवल चार रन दिए.  जिससे शार्दुल ठाकुर को आखिरी  ओवर टाई कराने का मौका मिला.

Trending news