VIDEO: पाक क्रिकेटरों का एक और मजेदार रनआउट, इस बार जूते के साथ खोया विकेट

पाकिस्तान के खिलाड़ी विकेटों के बीच कैसे दौड़ते हैं, यह अब पूरी दुनिया में लोकप्रिय होता जा रहा है. पूरी दुनिया ने पिच पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों के ड्रामे को देख रही है.

VIDEO: पाक क्रिकेटरों का एक और मजेदार रनआउट, इस बार जूते के साथ खोया विकेट
मजेदार ढंग से रनआउट हुए यासिर शाह (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से पाकिस्तानी क्रिकेटरों के मजेदार ढंग से रनआउट होने का सिलसिला चलता ही आ रहा है. अब एक बार फिर से विकेटों के बीच दौड़ते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर रनआउट हुए हैं और सोशल मीडिया पर छा गए हैं. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान के स्टार स्पिनर यासिर शाह ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम मैचों में 200 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया, लेकिन इसके बाद जिस अंदाज में वह रनआउट हुए. उसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. 

पाकिस्तान के खिलाड़ी विकेटों के बीच कैसे दौड़ते हैं, यह अब पूरी दुनिया में लोकप्रिय होता जा रहा है. पूरी दुनिया ने पिच पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों के ड्रामे को देख रही है, लेकिन जिस तरह पाक कप्तान सरफराज और यासिर शाह ने पिच पर दौड़े वह काफी नाटकीय और मनोरंजक था. दर्शकों को ऐसा मनोरंजन शायद ही कभी देखने को मिला हो. जिन लोगों ने यह रन आउट देखा है वह जानते हैं कि सरफराज और यासिर के बीच विकेटों के बीच दौड़ कितनी खराब रही.

VIDEO: एक बार फिर अनोखे अंदाज में रनआउट हुए पाक बल्लेबाज, नहीं रुकेगी हंसी

यह तीसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन था. विल सोमरविले की एक गेंद को ऑन साइड पर खेल कर सरफराज ने सिंगल दौड़ा. वह दूसरा रन भी लेना चाहते थे. यासिर की अपनी दिक्कत थी. उनका जूता निकलकर गिर गया था. वह बिना जूते के ही दौड़े और अंततः रन आउट हो गए. उन्हें खुद कितना बुरा लगा होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. यहां तक कि सरफराज भी अपनी गलती पर गुस्सा दिखाई दिए.

यासिर शाह के रनआउट होने के बाद सरफराज अहमद क्रीज पर ही अपना सिर पकड़कर बैठ गए. यह रनआउट काफी मजेदार था और सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों का मजाक बनाया जा रहा है. 

बता दें कि इसी मैच में यासिर शाह टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम मैचों में 200 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में यह उपलब्धि हासिल की. यासिर शाह का 200वां शिकार न्यूजीलैंड के रॉस टेलर बने. 

लेग स्पिनर यासिर शाह जब इस मैच में उतरे तो उनके नाम 32 टेस्ट मैच में 195 विकेट दर्ज थे. उन्हें अपने 200 विकेट पूरे करने के लिए पांच विकेट की जरुरत थी. यासिर शाह ने न्यूजीलैंड की पहली पारी में तीन विकेट लिए. अब उन्होंने न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में अपना दूसरा विकेट लेकर 200 के आंकड़े को छू लिया है. 32 साल के यासिर शाह ने अपने 33वें टेस्ट में 200 विकेट पूरे किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के सीवी ग्रिमेट का 82 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है.