VIDEO : पाकिस्तान का नन्हा 'शेन वॉर्न', घूमती गेंदों के फैन हो जाएंगे वसीम और शोएब
Advertisement

VIDEO : पाकिस्तान का नन्हा 'शेन वॉर्न', घूमती गेंदों के फैन हो जाएंगे वसीम और शोएब

पाकिस्तान में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें  छोटे बच्चे की घूमती हुई गेंदें लोगों को अचंभित कर रही हैं.

शेन वार्न की तरह बॉल स्पिन करा रहा है ये नन्हा गेंदबाज. video grab

नई दिल्ली : क्रिकेट की दुनिया में पाकिस्तान हमेशा से ही गेंदबाजों की धरती कहा जाता रहा है. इस देश ने क्रिकेट को एक से बढ़कर एक गेंदबाज दिए हैं. चाहे वह सरफराज नवाज या इमरान खान हों या वसीम अकरम और वकार यूनिस हों. तेज गेंदबाज ही नहीं स्पिन में भी अब्दुल कादिर और सकलेत मुश्ताक जैसे गेंदबाज यहीं से निकले हैं. पिछले दिनों वसीम अकरम ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह तेज गेंदबाजी करता हुआ दिख रहा था. ऐसा ही वीडियो पाकिस्तान में सोशल मीडिया अब फिर से पर वायरल हो रहा है, इसमें एक छोटे से बच्चे की घूमती हुई गेंदें लोगों को अचंभित कर रही हैं.

  1. अली मिकाल खान नाम का ये बच्चा 6 साल का है
  2. ये पाकिस्तान के क्ववेटा का बताया जा रहा है
  3. दावा है कि शेन वॉर्न भी कर चुके हैं इसकी तारीफ

ये वीडियो पाकिस्तानी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. ये छोटा सा खिलाड़ी सीमेंट की सतह पर अपनी बॉल को कमाल तरीके से घुमा रहा है. इसे देखकर आपको शेन वॉर्न की माइक गेंटिंग को फेंकी गई गेंद भी याद आ जाएगी.

वकार ने बॉल टैंपरिंग मामले पर दिया ज्ञान तो लोगों ने याद दिलाई उनकी करतूत

6 साल का ये खिलाड़ी पाकिस्तान के क्वेटा प्रांत से ताल्लुक रखता है. कहा जा रहा है कि अली मिकाल खान नाम के इस लेग स्पिनर की हाल में शेन वॉर्न से मुलाकात हुई थी. वॉर्न उसकी गेंदबाजी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उसकी खूब तारीफ की. इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 51 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक और पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक बच्चा गेंदबाजी करता नजर आ रहा है. इस बच्चे की गेंदबाजी इतनी शानदार है, जिसे देखकर खुद वसीम अकरम भी फिदा हो गए हैं.

फैजान रमजान नाम के एक टि्वटर यूजर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर वसीम अकरम, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक और रमीज राजा को टैग करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए फैजान ने लिखा है- मुझे अभी यह वीडियो मिला. नहीं जानता यह बच्चा कौन है, लेकिन इस बच्चे की शानदार गेंदबाजी पर आपके विचार जानना चाहता हूं.

शेन वार्न की माइक गेटिंग को फेंकी एक ऑल को बॉल ऑफ सेंचुरी कहा जाता है. इसमें बॉल लेग स्टंप पर पड़कर गेटिंग का ऑफ स्टंप उड़ा ले गई थी. ऐसा टर्न देखकर खुद माइक गेटिंग और अंपायर भी भौचक्के रह गए थे.

Trending news