close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : पाकिस्तान में बारिश से गीला हुआ मैदान तो आर्मी के हेलिकॉप्टर ने यूं सुखाया

आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान में हाे रहा है पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आयोजन.

VIDEO : पाकिस्तान में बारिश से गीला हुआ मैदान तो आर्मी के हेलिकॉप्टर ने यूं सुखाया
बारिश से गीले हुए मैदान को सुखाने के लिए पाकिस्तान आर्मी के दो हेलिकॉप्टर बुलाए गए. Video grab

नई दिल्ली : आईपीएल के तर्ज पर पाकिस्तान में पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) का आयोजन किया जा रहा है. हालांकि पीएसएल अपनी भीड़ से ज्यादा अपने खाली स्टेडियम के कारण भी चर्चा में रह चुका है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इसे किसी भी तरह सफल बनाना चाहता है. बुधवार को पीएसएल में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मैच चल रहा था. ये मैच कराची किंग्स  और पेशावर जल्मी के के बीच हो रहा था.

मैच पर उस समय संकट के बादल मंडराने लगे, जब अचानक तेज बारिश आ गई. इस कारण मैदान में पानी भर गया. काफी देर के बाद भी हालात नहीं सुधरे. ऐसे में लगने लगा कि मैच रद्द हो जाएगा. लेकिन तभी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक अप्रत्याशित कदम उठाया. बारिश से गीले हुए मैदान को सुखाने के लिए आर्मी के हेलिकाप्टर बुलाए गए.

हसीन जहां का नया आरोप, इस लड़की से भी हैं शमी के संबंध, फेसबुक पर दिया 'सबूत'

मैदान सुखाने के लिए दो हेलिकॉप्टर की मदद ली गई. इनकी मदद से गीले मैदान को जल्दी सुखा दिया गया. जैसे ही इससे संबंधित तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए, ये तुरंत वायरल होने लगे.

इस मैच में कामरान अकमल की तूफानी पारी ने पेशावर की टीम को फाइनल में पहुंचा दिया. इस पारी की बदौलत ही पेशावर की टीम ने कराची टीम को 13 रन से हराया. 36 साल के कामरान अकमल ने 27 बॉल में 77 रन जड़ दिए. इसमें उन्होंने 8 छक्के जड़े और 5 चौके जमाए. उनकी टीम ने 7 विकेट पर 170 रन बनाए. लेकिन कराची की टीम ये लक्ष्य नहीं पा सकी. फाइनल में पेशावर टीम का मुकाबला इस्लामाबाद यूनाइटेड से कराची में रविवार को होगा.