close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की भारतीय लड़की से शादी, दुबई में हुआ निकाह

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने दुबई में भारतीय लड़की शामिया आरजू से की शादी कर ली है.   

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की भारतीय लड़की से शादी, दुबई में हुआ निकाह
करीब एक महीने से हसन अली की इस शादी को लेकर अटकलें चल रहीं थी. (फोटो : Hasan Ali Insta account)

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने भारतीय महिला शामिया आरजू से शादी कर ली है. दुबई में मंगलवार को शादी समारोह होने से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके फोटो वीडियो वायरल हुए जिसमें उन्हें विभिन्न रसम रिवाजों में भाग लेते हुए देखा गया. हसन की भारतीय लड़की से शादी की खबरें कुछ दिनों से मीडिया में छाई हुईं थी. अब मंगलवार को ही यह खबर आई कि उनकी शादी हो गई है. 

पिछले महीने से ही हसन अली खबरों में छाए हुए थे कि उनकी शादी किसी भारतीय लड़की से होने वाली है, उस समय पाकिस्तान के उर्दू अखबार की रिपोर्ट में बताया गया था कि हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया था  कि अगर लड़की वालों की तरफ से 'हां' हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे. इस पर जब चर्चा बहुत ज्यादा होने लगी को हसन ने खुद सोशल मीडिया पर संदेश दिया कि फिलहाल बातचीत चल रही है, लेकिन जल्द ही उनकी शादी पक्की होने की पुष्टि भी हो गई. 

यह भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज में विराट-पुजारा सहित टीम इंडिया के इन बल्लेबाजों से होंगीं उम्मीदें

क्या कहा हसन ने 
हसन ने अपने निकाह की मेहदी की रस्म के मौके का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे अपने परिवारजन और दोस्तों से घिरे हैं. इसमें हसन बहुत खुश नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. इस पर हसन ने कमेंट लिखा है, “रेगिस्तान के बीच में मेंहदी की रात”

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

mehndi night in the middle of the desert.

A post shared by Hassan Ali (@ha55an_ali) on

एक  और वीडियो में हसन को वैसे ही जश्न मनाते हुए देखा गया जैसा कि वह विकेट लेने के बाद मनाते हैं. शादी पूरी के बाद 25 वर्षीय गेंदबाज को रेगिस्तान में सफारी पर जाते हुए देखा गया. उन्होंने फोटोशूट के दौरान भी विकेट लेने वाला अपना पसंदीदा पोज दिया. पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने मंगलवार को एक वीडियो साझा किया और लिखा, "हसन अली अपनी मेहंदी से पहले रेगिस्तान में सफारी कर रहे हैं और उसी तरह से जश्न मना रहे हैं जैसा कि वह विकेट लेने के बाद मनाते हैं."

भारत की महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी अली को उनकी शादी पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, "शुभकामनाएं हसन. तुम दोनों को जीवन भर प्यार और खुशियां मिलें." मिर्जा ने भी पाकिस्तान के ही बल्लेबाज शोएब मलिक से शादी की है.