VIDEO: रोहित शर्मा ने लपका ऐसा कैच, अब उठने लगे हैं सवाल
X

VIDEO: रोहित शर्मा ने लपका ऐसा कैच, अब उठने लगे हैं सवाल

मैच के दौरान रोहित शर्मा ने हैदराबाद के बल्लेबाज संदीप का कैच लपका और अंपायर की तरफ इशारा किया कि उन्होंने गेंद के जमीन पर लगने से पहले ही कैच पकड़ ली है.

VIDEO: रोहित शर्मा ने लपका ऐसा कैच, अब उठने लगे हैं सवाल

नई दिल्ली: विजय हजारे ट्रॉफी 2018 में मुंबई के तरफ से रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में खेल रहे थे. इस मैच के दौरान रोहित शर्मा ने एक कैच लपका. रोहित शर्मा के इस कैच पर कई सवाल उठाए जा रहे है. दरअसल, मैच के दौरान रोहित शर्मा ने हैदराबाद के बल्लेबाज संदीप का कैच लपका और अंपायर की तरफ इशारा किया कि उन्होंने गेंद के जमीन पर लगने से पहले ही कैच पकड़ ली है. अंपायर ने रोहित पर भरोसा किया और अपनी उंगली उठा दी. 

मुंबई और हैदराबाद के बीच एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह मैच खेला जा रहा था. यह वाक्या मैच के 19वें ओवर में उस समय हुआ जब बाएं हाथ के गेंदबाज शम्स मुलानी गेंदबाजी कर रहे थे औक संदीप बल्लेबाजी कर रहे थे.

VIDEO: फैन ने पिच पर आकर किया रोहित शर्मा को KISS, चहल बोले- ये क्या हो रहा है भाभी

संदीप ने गेंद को कट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद रोहित शर्मा की तरफ गई. रोहित शर्मा ने फुर्ती दिखाई और जमीन की तरफ जाते हुए इस कैच को झट से लपक लिया. बल्लेबाज पिच पर असहाय सा खड़ा रहा. संदीप उस समय 29 रन बनाकर खेल रहे थे. रोहित शर्मा ने यह कैच लपका और अंपायर ने आउट भी दे दिया, लेकिन अब फैन्स इस कैच पर सवाल उठा रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह आउट गलत दिया गया है, क्योंकि रोहित की उंगलिया घास को छू गई थीं.

बता दें कि बिहार को हराकर मुंबई ने विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है. मध्यम गति के गेंदबाज तुषार देशपांडे की घातक गेंदबाजी की मदद से मुंबई ने बिहार को क्रिकेट का कड़ा सबक सिखाकर नौ विकेट से जीत दर्ज करके विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. लंबे अर्से बाद राष्ट्रीय स्तर पर वापसी करने वाले बिहार की टीम का पहली बार किसी बड़ी टीम से सामना था जिसमें वह बुरी तरह नाकाम रही. बिहार की टीम क्वार्टर फाइनल में मुंबई के मजबूत आक्रमण के सामने 28.2 ओवर में 69 रन पर ढेर हो गई.

Trending news