close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अपनी ही धुन में खोए धवन पर रोहित ने किया कमेंट, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

मोहाली से बेंगलुरू जाते समय रोहित शर्मा ने फ्लाइट में शिखर धवन का वीडियो बना कर मजेदार कमेंट किया. 

VIDEO: अपनी ही धुन में खोए धवन पर रोहित ने किया कमेंट, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
रोहित और शिखर के नाम बहुत सारे साझेदारी रिकॉर्ड हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच चल रही टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रविवार को बेंगलुरू में खेला जाना है. इसके लिए टीम इंडिया मोहाली से बेंगलुरू के रवाना हुई. फ्लाइट के दौरान भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की वीडियो बनाया जो कि काफी मजेदार बन पड़ा. रोहित ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

क्या कहा रोहित ने
शर्मा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस सेल्फी मोड वीडियो में रोहित के बगल में शिखर धवन बैठे हैं और वे कुछ याद करने की कोशिश करते लग रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "नहीं, वह मुझ से बात नहीं कर रहे हैं और उनकी उम्र वह नहीं रही कि उनका कोई काल्पनिक मित्र हो. इतने दीवाने क्यों हो रहे हो जटजी शिखर धवन." 

क्या जवाब दिया धवन ने
धवन ने तुरंत बताया कि वह शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे. धवन ने वीडियो पर कमेंट किया, "मैं शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे और जनाब ने वीडियो ले लिया. क्या दिल से याद कर रहा था वाह मजा आ गया. काश इतने दिल से पढ़ाई भी की होती." वहीं युजवेंद्र चहल ने इस पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया यह भाभी जी का असर है उनके सामने शिखर नहीं बोल पाते हैं इस लिए यहां बोल रहे हैं. 

धवन चले लेकिन रोहित नहीं चले मोहाली में
इस सीरीज में शिखर धवन ने अपने फॉर्म में वापसी करते हुए मोहाली टी20 में 31 गेंदों में 40 रन की पारी खेली थी वहीं रोहित शर्मा इस मैच में अपनी पारी लंबी न कर सके और केवल 12 गेंदों में ही 12 रन बनाकर फेहलुकवायो की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए.150 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 72 रन की पारी खेली थी और टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए. विराट ने रोहित को पीछे छोड़ा. विराट के अब 71 मैचों में 2441 रन हो गए हैं. वहीं रोहित 97 मैचों में 2434 रन बना चुके हैं.
(इनपुट आईएएनएस)