VIDEO: क्रिकेट ही नहीं, हर खेल के 'मास्टर' हैं सचिन तेंदुलकर, गोल्फ में भी जलवा
Advertisement

VIDEO: क्रिकेट ही नहीं, हर खेल के 'मास्टर' हैं सचिन तेंदुलकर, गोल्फ में भी जलवा

गोल्फ में सचिन तेंदुलकर के शॉट्स, क्रिकेट में लगाए उनके स्ट्रेट ड्राइव की याद दिलाते हैं, जिनके चलते गेंदबाज परेशान हो जाते थे.

सचिन के गोल्फ शॉट उनके स्ट्रेट ड्राइव की याद दिलाते हैं (Screen Grab)

नई दिल्ली: क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने 22 गज की पिच को दो दशक तक डोमिनेट किया है. इसके प्रति उनका प्रेम अभी भी कम नहीं हुआ है. अभी वह दूसरे क्रिकेटरों की तरह ही इस खेल से लगाव रखते हैं. दूसरे क्रिकेटरों की तरह ही सचिन सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं. वह अक्सर युवा क्रिकेटरों का प्रोत्साहित करते दिखाई पड़ते हैं. वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर युवा क्रिकेटरों की मदद भी करते हैं. क्रिकेट के प्रति उनमें आज भी वैसा ही जुनून है जैसा युवावस्था में था. वक्त ने उनके इस जुनून को कमजोर नहीं किया है. शनिवार को तेंदुलकर ने एक बार फिर इस खेल के प्रति अपने उत्साह का प्रदर्शन किया, लेकिन एक अलग ग्रीन टर्फ पर. 

  1. सचिन गोल्फ खेलते हुए एक वीडियो टि्वटर पर शेयर किया
  2. गोल्फ में उनका यह शॉट फैन्स को खासा पसंद आया
  3. ब्रेट ली भी इंटरव्यू में सचिन की तारीफ कर चुके हैं

तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह वह सफलतापूर्वक गोल्फ बॉल को लक्षित स्थान पर भेज रहे हैं. इस वीडियो में कैप्शन है, दोस्तों के साथ समय बिताना और कोई खेल खेलना हमेशा खुशी देता है. यह आपको कुछ यादगार पल मुहैया कराता है. इस वीडियो में मास्टर ब्लास्टर के चेहरे के आनंद को साफ देखा जा सकता है. 

अपने क्रिकेट खेलने के दौरान तेंदुलकर कई गेंदबाजों से भयभीत रहते थे, लेकिन वह अपनी इच्छाशक्ति के सहारे इन गेंदबाजों को भी सीमापार पहुंचाया करते थे. गोल्फ में उनके शॉट्स क्रिकेट में लगाए उनके स्ट्रेट ड्राइव की याद दिलाते हैं, जिनके चलते गेंदबाज परेशान हो जाते थे.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली के सचिन के साथ बेहद खास रिश्ते रहे हैं. ब्रेट ली ने अपने इंटरव्यू में भी कहा है कि दुनिया में सचिन को गेंदबाजी करना सबसे कठिन था. 

Trending news