VIDEO: 'गब्बर' ने अपने ट्रेडमार्क स्टैप के साथ दिया विराट के 'चैलेंज' का जवाब
Advertisement

VIDEO: 'गब्बर' ने अपने ट्रेडमार्क स्टैप के साथ दिया विराट के 'चैलेंज' का जवाब

शिखर धवन निडॉस ट्रॉफी में अब तक के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. उनके नाम 2 मैचों में 145 रन दर्ज हो चुके हैं वो भी 2 अर्धशतकों के साथ.

विराट कोहली ने शिखर धवन को दिया था खास 'चैलेंज' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इन दिनों भारतीय टीम निडास ट्रॉफी ट्राई सीरीज के लिए श्रीलंका में हैं, लेकिन टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. विराट भी अपने इस आराम का खूब लुत्फ उठा रहे हैं. इस रेस्ट के दौरान विराट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से अपने मुंबई वाले घर की पहली झलक अपने फैन्स को दिखाई थी. इसके साथ ही विराट ने सोशल मीडिया पर डांस मूव्स के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था और साथ ही शिखर धवन को एक चैलेंज भी दिया था.

  1. धवन निडॉस ट्रॉफी में अबतक सबसे सफल बल्लेबाज
  2. धवन ने 2 मैचों में 145 रन बना लिए हैं
  3. धवन ने दो अर्धशतक जड़ दिए हैं

विराट कोहली के इस चैलेंज का जवाब शिखर धवन ने अपने ही अंदाज में दिया है. अब शिखर धवन ने भी Swagpack Dance का वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं. 

विराट कोहली को कार में मिली पिछली सीट, बताया ये कारण

शिखर धवन ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वह कप्तान कोहली के स्वैगपैक चैलेंज को पूरा करते दिख हे हैं. धवन ने पीठ पर टूरिस्ट बैग कैरी किया हुआ है और अपने होटल रूम में गजब के डांस मूव्स दिखाए.

मैच के बीच अपने सबसे 'खास' दोस्त का सिर दबाते कैमरे में कैद हुए विराट कोहली

इस चैलेंज का वीडियो पोस्ट करते हुए शिखर धवन ने लिखा- विराट कोहली यह देखो, मैंने तुम्हारा चैलेंज पूरा किया. अब मैं दिलजीत दोसांझ को चैलेंज देता हूं कि वो मेरा स्वैगपैक चैलेंज एक्सेप्ट करें और इसे दूसरे लेवल तक ले जाए.

बता दें कि विराट कोहली ने अपने Swagpack Dance का वीडियो जारी करते हुए अपने प्रशंसकों को चैलेंज दे डाला. साथ ही, उन्होंने अपने दोस्त गब्बर को इस वीडियो को टैग करते हुए कहा, मुझे लगता है कि तुम यह डांस मुझसे बेहतर कर सकते दो. मुझे अपना डांस दिखाओ.

बता दें कि शिखर धवन निडॉस ट्रॉफी में अब तक के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. उनके नाम 2 मैचों में 145 रन दर्ज हो चुके हैं वो भी 2 अर्धशतकों के साथ. शिखर धवन के इंटरनेशनल टी-20 करियर में जमाए 6 अर्धशतकों में से 4 अर्धशतक पिछली 8 पारियों में निकले हैं.

शिखर धवन की अर्धशतकीय पारी से बांग्लादेश से जीता भारत
सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार (8 मार्च)को खेले गए निडास ट्रॉफी टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश को छह विकेट से हरा दिया. भारत ने इस मैच के साथ टूर्नामेंट में अपनी जीत का खाता खोला है. उसे श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हार मिली थी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए. भारत ने इस लक्ष्य को चार विकेट गंवाकर 18.4 ओवरों में 140 का स्कोर बनाते हुए हासिल कर लिया.

Trending news