close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धवन ने जब अय्यर से कहा- ये मजदूर का हाथ है कातिया..., VIDEO देखकर हो जाएंगे लोटपोट

भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज में मस्ती का कोई मौका नहीं चूक रहे. श्रेयस अय्यर और शिखर धवन तो ‘स्पीक आउट’ चैलेंज में भी मस्ती करते नजर आए. 

धवन ने जब अय्यर से कहा- ये मजदूर का हाथ है कातिया..., VIDEO देखकर हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली: भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे (India vs West Indies) पर मैदान पर ना सिर्फ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्कि खेल के इतर भी मस्ती का कोई मौका नहीं चूक रहे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) भी खिलाड़ियों को ऐसे प्लेटफॉर्म उपलब्ध करा रहा है. जैसे कि मैच के बाद खिलाड़ी ही आपस में इंटरव्यू कर रहे हैं. साथ ही कुछ खिलाड़ी ‘द स्पीक आउट’ (The Speak Out Challenge) जैसे चैलेंज भी  ले रहे हैं. यही चैलेंज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लिया और जब इन दोनों ने बातचीत शुरू की तो माहौल दिलचस्प हो गया. 

बीसीसीआई (BCCI) ने ‘स्पीक आउट’ का यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. दोनों खिलाड़ी मुंह पर मास्क लगाकर कुछ सवाल कर रहे हैं. इससे उनका उच्चारण काफी बदल जाता है. दूसरे खिलाड़ी को इस आधी-अधूरी समझ में आने सवाल को समझकर बताना होता है कि क्या पूछा गया है. दोनों ही खिलाड़ी इस चैलेंज में आधे-अधूरे ही पास हो पाए. दोनों ने कुछ सवालों के सही जवाब और कुछ में गलत दिए. इस दौरान दोनों हंस-हंसकर लोटपोट भी हो गए. 

यह भी पढ़ें: INDvsWI: विराट कोहली तोड़ेंगे सौरव गांगुली और जावेद मियांदाद के रिकॉर्ड

पहला सवाल शिखर धवन ने किया. उन्होंने कहा, ‘बर्ड्स पूप ऑन पीपुल्स हेड’. धवन अपनी बात समझाने के लिए कुछ इशारे भी करते हैं. इसके बावजूद श्रेयस अय्यर शिखर उनकी बात नहीं समझ पाते और लगातार हंसते रहे. अय्यर हालांकि, धवन का दूसरा वाक्य (आई मेंशन्ड माय फीलिंग्स टू माय फादर) समझ लेते हैं. लेकिन वे तीसरे सवाल को फिर नहीं समझ पाते. 

इसके बाद श्रेयस अय्यर के सवाल पूछने की बारी आई. धवन पहले सवाल का जवाब नहीं दे पाते. लेकिन दूसरे डॉयलॉग को आसानी से समझ लेते हैं. यह एक डॉयलॉग है, जो हिंदी फिल्म का है (ये मजदूर का हाथ है कात्या, पिंजरे में आके शेर भी कुत्ता बन जाता है.) . इसके बाद दोनों खिलाड़ी खूब हंसते हैं.