close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: क्रुणाल पांड्या ने फेंका ऐसा बाउंसर, कार्तिक-रोहित भी रह गए हैरान

क्रुणाल पांड्या के इस बाउंसर से रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के साथ स्टेडियम में बैठे सभी लोग हैरान थे.

VIDEO: क्रुणाल पांड्या ने फेंका ऐसा बाउंसर, कार्तिक-रोहित भी रह गए हैरान
क्रुणाल पांड्या ने 2 टी-20 मैच में एक विकेट लिया है (PIC : IANS)

नई दिल्ली: टी-20 में डेब्यू करने के बाद से क्रुणाल पांड्या अपनी परफॉर्मेंस से लगातार सभी को चौंकाते जा रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में ईडन गार्डन में क्रुणाल ने शानदार 21 रनों की पारी खेली. कप्तान रोहित शर्मा ने भी खलील अहमद को नजरअंदाज करते हुए इस मैच के बाद क्रुणाल पांड्या की जमकर तारीफ की थी. अब लखनऊ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में क्रुणाल पांड्या ने एक बाउंसर फेंक कर सभी को हैरान कर दिया है. 

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में क्रुणाल ने कुछ ऐसा ही किया, जो आमतौर पर तेज गेंदबाज करते हैं. लेकिन उन्होंने अपनी एक गेंद से सभी को हैरान कर दिया. वेस्टइंडीज की पारी के 13वें ओवर में क्रुणाल पांड्या ने कार्लोस ब्रैथवेट का स्वागत एक बाउंसर के साथ किया. 

क्रुणाल पांड्या के इस बाउंसर से वेस्टइंडीज के कप्तान हैरान रह गए. क्रुणाल पांड्या के इस बाउंसर को विकेटकीपर दिनेश कार्तिक भी नहीं पकड़ नहीं पाए और गेंद सीमा पार कर गई. इस बाउंसर से रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के साथ स्टेडियम में बैठे सभी लोग हैरान थे. बता दें कि क्रुणाल ने दो टी-20 मैचों में अबतक 21 रन बनाए और एक विकेट लिया है. 

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल पेज से भी इस वीडियो को शेयर किया गया है.

बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा ने टी-20 करियर का चौथा शतक बनाकर भारत को 71 रन से जीत दिलाई. वह टी-20 में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले वेस्टइंडीज के कप्तान ब्रैथवेट ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन बनाए. वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 124 रन ही बना सकी. 

भुवनेश्वर कुमार ने 12 रन देकर 2, जसप्रीत बुमराह ने 20 रन देकर 2, खलील अहमद ने 30 रन देकर 2 और कुलदीप यादव ने 32 रन देकर 2 विकेट लिए. इस हार के साथ ही वेस्टइंडीज ने टी-20 सीरीज गंवा दी. सीरीज का तीसरा मैच अभी शेष है. यह मैच 11 नवंबर को चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है.