VIDEO: टीम इंडिया ने मनाया नए साल का जश्न, रहाणे ने लिखा- सिडनी का आसमान जगमगा उठा है

भारतीय क्रिकेटरों ने सिडनी में नए साल का जश्न मनाया. विराट ने अनुष्का के साथ फोटो शेयर की. युवराज सिंह-वीरेंद्र सहवाग ने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं.  

VIDEO: टीम इंडिया ने मनाया नए साल का जश्न, रहाणे ने लिखा- सिडनी का आसमान जगमगा उठा है
भारतीय टीम गुरुवार से सिडनी में चौथा टेस्ट मैच खेलेगी. भारतीय टीम को सीरीज जीतने के लिए जीत या ड्रॉ की जरूरत है. (फोटो: Reuters)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के क्रिकेटरों को मेलबर्न टेस्ट में जीतने के 40 घंटे बाद ही जश्न का दूसरा मौका मिल गया. यह मौका था, साल 2019 के स्वागत का. दुनियाभर के क्रिकेटरों के लिए 2019 सपनों का साल होने जा रहा है. इस साल क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) खेला जाना है. भारतीय कप्तान विराट कोहली, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे से लेकर तमाम क्रिकेटरों ने नए साल का जश्न मनाया और इससे जुड़ी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नए साल का जश्न पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मनाया. ये दोनों सिडनी की सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आए. विराट कोहली ने इसके बाद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का शर्मा के साथ फोटो भी शेयर कीं और अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं. 
 

Virat Kohli Anushka

 

अजिंक्य रहाणे ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट में सिडनी का वीडियो साझा किया है.  इसमें नए साल पर की गई आतिशबाजी का दृश्य है. रहाणे ने लिखा, ‘यह सिडनी में नए साल के स्वागत का दृश्य है. आतिशबाजी से आसमान जगमगा उठा है.’ रहाणे के प्रशंसकों ने इस वीडियो के जवाब में उन्हें शुभकमानाएं भी दीं. एक प्रशंसक ने लिखा, उम्मीद है आप अगले टेस्ट में शतक बनाएंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

New year scenes at #Sydney. The sky was lit with these amazing fireworks! #HappyNewYear2019

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

 

पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर जरिए फैन्स को विश किया. उन्होंने ने अपनी फैमली के साथ भी फोटो शेयर की. सहवाग ने एक कविता भी लिखी. उन्होंने लिखा, जो बीत गया वह सीमित है, जाना-समझा है. जो आनेवाला है वह तो अपरिमित है. अनंत संभावनाओं से भरा, नये साल की शुभकामनाएं!

यह भी पढ़ें: ICC वर्ल्ड कप का काउंटडाउन शुरू, 149 दिन बाद खेला जाएगा पहला मैच, जानिए 25 दिलचस्प बातें

युवराज सिंह ने फैन्स को एक खास मैसेज दिया. उन्होंने कहा विश करते हुए कहा कि अपना खयाल रखना न भूलें और अपनों का भी खयाल रखें. इस साल अपने समय का सदुपयोग करते हुए अपने सपने पूरे करें. इसके लिए जितना संभव है, उतनी मेहनत करें क्यों मैं जानता हूं कि आप-हम अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.