Zee Rozgar Samachar

VIDEO: टीम इंडिया न्यूजीलैंड पहुंची, विराट को चियर करने अनुष्का भी गईं साथ

 टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड दौरे के लिए ऑकलैंड पहुंच चुकी है. 

VIDEO: टीम इंडिया न्यूजीलैंड पहुंची, विराट को चियर करने अनुष्का भी गईं साथ
विराट को चियर करने अनुष्का पहले भी न्यूजीलैंड पहुंच चुकी हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में पहले टेस्ट सीरीज और फिर वनडे सीरीज में ऐतिहासिक जीत से उत्साहित न्यूजीलैंड दौरे के लिए रविवार को ऑकलैंड पहुंची. भारत को न्यूजीलैंड में 23 जनवरी से पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी टीम इंडिया के साथ ऑकलैंड पहुंचीं. 

टीम इंडिया ऑकलैंड से नेपियर को रवाना हुई जहां उसे इस बुधवार को सीरीज का पहला वनडे मैच खेलना है. टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड का यह दौरा आसान नहीं होने वाला है. कम से कम इतना तो तय है कि टीम इंडिया को न्यूजीलैंड में ऑस्ट्रेलिया से कहीं ज्यादा और कड़ी चुनौती मिलेगी. वहीं विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया में पहली बार भारत को टेस्ट और द्विपक्षीय वनडे सीरीज जिताने वाले कप्तान बनकर चर्चा में हैं.

विराट ऑस्ट्रेलिया में बढ़िया प्रदर्शन के अलावा हाल ही में एक और वजह से भी चर्चा में रहे. विराट ने मेलबर्न में अपनी अनुष्का के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन खेल रहे टेनिस स्टार रोजर फेडरर से भी मुलाकात की. विराट ने अपनी और अनुष्का की फेडरर के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की जो वायरल भी हो गई. हालांकि कई फैंस ने इस पर विराट को ट्रोल भी किया. 

विराट और अनुष्का जब भी टीम इंडिया के दौरे पर साथ दिखाई देते हैं तो खबरों में छा ही जाते हैं. विराट इससे पहले साल 2014 में भी टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे पर साथ दिखाई दिए थे. उस समय दोनों की शादी नहीं हुई थी. विराट कोहली ने इस सीरीज के पहले मैच में शतक लगाया था. उसके बाद विराट ने दो हाफ सेंचुरी भी लगाई थीं. 

भारत की वनडे टीम: विराट कोहली (कप्तान) रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, शुभमन गिल, एमएस धोनी, विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, मोहम्मद शमी.  

न्यूजीलैंड की वनडे टीम: केन विलियम्सन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, रॉस टेलर, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्युसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.