VIDEO: रोहित शर्मा को छक्का लगाने के लिए टिम पेन ने दिया यह लालच
Advertisement

VIDEO: रोहित शर्मा को छक्का लगाने के लिए टिम पेन ने दिया यह लालच

मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन विराट कोहली का अचानक पारी घोषित करना चौंका गया.

टिम पेन ने रोहित शर्मा को उकसाने के लिए आईपीएल की चर्चा की.त

मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया. ऑस्ट्रेलिया की कसी गेंदबाजी के बावजूद टीम इंडिया ने पहली पारी 443 रन बनाए जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने पारी घोषित कर दी. इस पारी के दौरान स्लेजिंग का एक मजेदार मामला सामना आया. इससे पहले पर्थ टेस्ट में टिम पेन और विराट कोहली के बीच ‘बातचीत’ हुई थी जिसे मजाक भी कहा गया था. मेलबर्न में एक बार फिर टिम पेन चर्चा में आए हैं इस बार वे रोहित शर्मा से कुछ कहते नजर आए और यह बात स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई. टिम पेन ने रोहित को उकसाने के लिए आईपीएल का जिक्र किया. 

  1. टिम पेन ने की रोहित का ध्यान बटाने की कोशिश
  2. फिंच से किया रोहित के सामने आईपील का जिक्र
  3. मुंबई इंडियन्स को सपोर्ट करने का दिया लालच

दूसरे दिन की दूसरी पारी में पुजारा के आउट होने के बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने आए. रोहित काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं इसको देखते हुए पेन ने रोहित को उकसाने के लिए उनका ध्यान बंटाने की कोशिश की. रोहित के आने के बाद पेन ने स्लिप पर खड़े एरोन फिंच से आईपीएल के बारे में बात करना शुरू कर दिया. पेन ने फिंच से कहा, आप तो कई आईपीएल टीमों के साथ खेल चुके हैं, लेकिन मैं हमेशा कन्फ्यूज ही रहता हूं कि राजस्थान या मुबंई में से किसको सपोर्ट करूं, पर अगर आज रोहित छक्का मार देते हैं तो मैं मुंबई को सपोर्ट करूंगा.”

स्टंप माइक से यह बातचीत सुनकर कॉमेंटेटर भी हंस पड़े, जबकि रोहित ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. दरअसल एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में रोहित बड़ा शॉट लगाते हुए नाथन लॉयन की गेंद पर आउट हुए थे. रोहित पहले भी कई बार बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आउट हुए हैं. पेन ने इसी का फायदा उठाने की कोशिश की. 

रोहित शर्मा ने इस बार 63 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें उन्हें एक जीवनदान भी मिला था. पारी के 147वें ओवर में नाथन लॉयन गेंदबाजी कर रहे थे लॉयन की गेंद पर रोहित ने स्वीप किया गेंद ने बल्ले का टॉप एज लगा और गेंद उछल कर शॉर्ट फाइल लेग पर खेल पीटर सीडल की ओर गई जिन्होंने आसान कैच छोड़ दिया. उस समय रोहित 15 बना चुके थे. 

Trending news