VIDEO : अपने 'आशीष भैया' को फेयरवेल पार्टी में ऐसे केक खिला रहे हैं विराट

पार्टी में उनके कई पुराने साथी सहित वीरेंद्र सहवाग और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी दिखाई दिए.

VIDEO : अपने 'आशीष भैया' को फेयरवेल पार्टी में ऐसे केक खिला रहे हैं विराट
फेयरवेलट पार्टी में नेहरा के साथी खिलाड़ी मौजूद थे. फोटो : twitter

नई दिल्ली : आशीष नेहरा के संन्यास के बाद उनके सम्मान में फेयरवेल पार्टी दी गई. इस पार्टी में उनके कई पुराने साथी सहित वीरेंद्र सहवाग और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी दिखाई दिए. इसमें खास रहा आशीष नेहरा का लुक. लोगों ने उनके चेहरे पर इतना केक लगाया कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था. इसके बाद भी वीरेंद्र सहवाग का मन नहीं भरा. वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि लाओ मैं और लगाता हूं.

पार्टी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अजित आगरकर भी दिख रहे हैं. ये तस्वीरें फेयरवेल पार्टी के समय का ही है. इसी दौरान नेहरा खुद विराट को अपने हाथ से केक खिलाते हुए दिख रहे हैं. विराट खुद नेहरा को केक खिलाते हुए दिख रहे हैं. विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर संदेश लिखते हुए नेहरा को आशीष भैया कहकर संबोधित किया है.

नेहरा ने जब अपना पहला टेस्ट मैच खेला था, तब कोहली केवल 11 साल के थे. बाद में नेहरा की कोहली को ट्राफी देती हुई एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रही थी. नेहरा ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज मोहम्मद अजहरूद्दीन की कप्तानी में किया था. इसके बाद वह सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, महेंद्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, कोहली और यहां तक कि पाकिस्तान के इंजमाम उल हक की कप्तानी में भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेले.

VIDEO : 'नेहराजी' के विदाई पल, आखिरी टेस्ट, वनडे और टी-20 खेले अलग-अलग कप्तानों के साथ

अब कोहली ने नेहरा को उनके रिटायरमेंट के बाद अपनी बधाई और शुभकामनाएं देेते हुए उन्हें अपना भाई बताया. विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, एक और शानदार जीत. ये टीम की जीत है. आशीष भैया को भविष्य के लिए बहुत बहुत बधाई. उनके साथ ड्रेसिंग रूम और मैदान शेयर करना सम्मान की बात रही.

गौरतलब है कि आशीष नेहरा सचिन के बाद दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने घरेलू मैदान पर रिटायरमेंट लिया.

nehra family
नेहरा के आखिरी मैच में उनका पूरा परिवार मैदान पर मौजूद था. फोटो : ट्विटर

फिरोज शाह कोटला में विदाई मैच के दौरान आशीष नेहरा का पूरा परिवार मौजूद था. इसमें सबसे खास बात थी, नेहरा के पिता की मौजूदगी. आपको बता दें कि नेहरा के पिता पिता दीवान सिंह ने इससे पहले अपने बेटे को कभी भी अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलते नहीं देखा था, लेकिन विदाई मैच में वे खुद को रोक नहीं पाए. अपने बेटे के आखिरी मैच में वह पूरे परिवार के साथ स्टेडियम पहुंचे. इस मौके पर नेहरा की पत्नी रुश्मा के अलावा उनकी मां सुमित्रा नेहरा और दोनों बच्चे मौजूद थे.