VIDEO: मुंह में नोट दबाकर दिल्ली वाली स्टाइल में नाचीं अनुष्का, विराट ने भी दिया साथ

विराट-अनुष्का के रिशेप्शन में गुरदास मान ने अपने गानों से समा बांध दिया. रिसेप्शन में विराट-अनुष्का ने जमकर डांस किया. 

VIDEO: मुंह में नोट दबाकर दिल्ली वाली स्टाइल में नाचीं अनुष्का, विराट ने भी दिया साथ
अनुष्का ने रिसेप्शन में लगाए देसी ठुमके (Screen Grab)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में जमकर मस्ती हुई. विराट-अनुष्का के रिशेप्शन में गुरदास मान ने अपने गानों से समा बांध दिया. रिसेप्शन में विराट-अनुष्का ने जमकर डांस किया. होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन के दौरान अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर डांस किया. इस दौरान विराट कोहली भी उनके साथ थे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे.

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में फैमिली मेंबर्स के अलावा पंजाबी सिंगर गुरदास मान, गौतम गंभीर और उनकी वाइफ नताशा, सुरैश रैना और वाइफ प्रियंका, शिखर धवन और वाइफ आयशा, अरुण जेटली और अनुराधा प्रसाद भी पहुंचे.

VIDEO: रिसेप्शन में अनुष्का ने विराट के साथ पंजाबी गानों पर जमकर लगाए ठुमके

सरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा. यहां क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है. विराट की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ज्यादातर दोस्त, रिश्तेदार और करीबी मुंबई रिसेप्शन में ही शामिल होंगे. इसी रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम मेहमान भी पहुंचेंगे. अनुष्का और उनकी फैमिली मुंबई में ही रहती है.

VIDEO: विरुष्का की रिसेप्शन पार्टीं में कुछ यूं शरीक हुए पीएम नरेंद्र मोदी

रिसेप्शन पार्टी में पहले तो कोहली और अनुष्का अपने मेहमानों के साथ तस्वीरों में पोज देते नजर आए  और बाद में दोनों का डीजे फ्लॉर पर धमाल दिखा. डीजे फ्लोर पर अनुष्का शर्मा का दिल्ली वाला स्टाइल देखने को मिला. अनुष्का मुंह में नोट दबाकर नाचीं. इस दौरान विराट भी उनके साथ जमकर नाचे.  

बता दें कि बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."