VIDEO: रिसेप्शन में अनुष्का ने विराट के साथ पंजाबी गानों पर जमकर लगाए ठुमके
Advertisement

VIDEO: रिसेप्शन में अनुष्का ने विराट के साथ पंजाबी गानों पर जमकर लगाए ठुमके

 होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे. इस दौरान अनुष्का ने जैसे ही उन्हें देखा तो झुक कर नमस्कार किया. 

विराट-अनुष्का ने अपने रिसेप्शन में लगाए जमकर ठुमके (PIC: INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का फर्स्ट वेडिंग रिसेप्शन गुरुवार को दिल्ली में हुआ. रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा लाल रंग साड़ी में पहुंची. वहीं विराट ने काले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी. दोनों के परिधान डिजाइनर सब्यासाची ने ही डिजाइन किए थे. होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे. इस दौरान अनुष्का ने जैसे ही उन्हें देखा तो झुक कर नमस्कार किया. बाद में विरुष्का ने गुरदास के साथ पंजाबी गाने पर डांस किया. इसके साथ ही दोनों के दोस्त और रिश्तेदार भी इनके साथ थिरकते दिखे. 

  1. रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा लाल रंग साड़ी में पहुंची. 
  2. वहीं, विराट कोहली ने काले रंग की शेरवानी पहने थी
  3. विराट कोहली 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की 11 दिसंबर को शादी के बाद 21 दिसंबर को दोनों का रिसेप्शन दिल्ली में हुआ. दोनों की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के ताज होटल में हुई, जहां पर राजनीतिजों और क्रिकेट से जुड़ी कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की.

VIDEO: विरुष्का की रिसेप्शन पार्टीं में कुछ यूं शरीक हुए पीएम नरेंद्र मोदी

रिसेप्शन पार्टी में पहले तो कोहली और अनुष्का अपने मेहमानों के साथ तस्वीरों में पोज देते नजर आए  और बाद में दोनों का डीजे फ्लॉर पर धमाल दिखा. सोशल मीडिया पर दोनों के डांस के कई वीडियोज वायरल हो रहे है. 

VIDEO : देखें अनुष्का का हाथ थाम कर रिसेप्शन में पहुंचे विराट

इस दौरान अनुष्का और कोहली गुरुदास मान द्वारा गाए गए पंजाबी सॉन्ग ‘सजणा वे सजणा’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

 

#virushka #gurdasmaan #blushing

A post shared by MODERN PUNJABIS OFFICIAL (@modern_punjabis) on

बता दें कि बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

Trending news