VIDEO: जब मां को डांस के लिए मनाने को विराट कोहली ने लगाए इस गाने पर ठुमके
Advertisement

VIDEO: जब मां को डांस के लिए मनाने को विराट कोहली ने लगाए इस गाने पर ठुमके

इस दिल्ली रिसेप्शन में विराट और अनुष्का का डांस तो सभी ने देख लिया था, लेकिन इस रिसेप्शन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बेहद खास है.

 मुंबई में 26 दिसंबर को पार्टी देंगे विराट-अनुष्का (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया. आज यानि 26 दिसंबर को मुंबई में इस कपल ने दोस्तों के लिए पार्टी का इंतजाम किया है. दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए विराट-अनुष्का के इस रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे थे. गुरदास मान ने अपने पंजाबी गानों से इस रिसेप्शन में समां बांध दिया था.  

  1. रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा लाल रंग साड़ी में पहुंची. 
  2. वहीं, विराट कोहली ने काले रंग की शेरवानी पहने थी
  3. विराट कोहली 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे

रिसेप्शन में अनुष्का पूरी तरह से भारतीय नई नवेली बहू दिख रही थीं. मांग में लाल सिंदूर, ढेर सारे आभूषण और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में अनुष्का बेहद सुंदर लगीं. वहीं, विराट कोहली का लुक भी ट्रेडिशनल रहा. विराट ने काले रंग की कलर की शेरवानी पर प्रिंटेड शॉल पहना हुआ था.

VIDEO: पीएम मोदी से मिला ऐसा तोहफा खिल गए विराट-अनुष्का के चेहरे

अपने इस रिसेप्शन में विराट और अनुष्का ने भी जमकर डांस किया था. इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. रिसेप्शन में विराट ने शिखर धवन के बेटे को गोदी में लेकर डांस किया तो वहीं, अनुष्का मुंह में नोट दबाकर पूरे दिल्लीवाले स्टाइल में नाचीं थी. इसके साथ विराट भी अपने दोस्तों के साथ और अनुष्का ने शिखर धवन के साथ जमकर धमाल मचाया.

इस दिल्ली रिसेप्शन में विराट और अनुष्का का डांस तो सभी ने देख लिया था, लेकिन इस रिसेप्शन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बेहद खास है. इस वीडियो में विराट अपनी मां (सरोज कोहली) को नाचने के लिए मनाते नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: रिसेप्शन में अनुष्का ने विराट के साथ पंजाबी गानों पर जमकर लगाए ठुमके

विराट की मां सोफे पर बैठी हुई हैं और विराट उनके सामने एक पुराने गाने पर ठुमके लगा रहे हैं. इस दौरान 1957 में आई फिल्म 'नया दौर' का गाना 'रेशमी सलवार कुर्ता जाली का रूप सहा नहीं जाए नखरेवाली' का बज रहा है. इस गाने पर विराट अपनी मां के सामने नाच रहे हैं और उन्हें भी अपने साथ डांस करने के लिए मना रहे हैं. यह बेहद ही प्यारा वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

#ViratKohli #anushkasharma #virushka

A post shared by cricket girl (@_cricket_girl_) on

 

Waiting for this only @virat.kohli @anushkasharma

A post shared by Anushkakohli (@anushka_says) on

बता दें कि बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

Trending news