close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: युसुफ पठान ने लपका ऐसा कैच, भाई इरफान ने कहा, 'पंछी है क्या'

Syed Mushtaq Ali Trophy: गोवा और बड़ौदा के बीच हुए मैच में युसुफ पठान ने शानदार कैच पकड़ा जिसकी तारीफ किए बिना उनके भाई इरफान नहीं रह सके.

VIDEO: युसुफ पठान ने लपका ऐसा कैच, भाई इरफान ने कहा, 'पंछी है क्या'
इरफान इन दोनों जम्मू कश्मीर के गेंदबाजी कोच हैं और कॉमेंट्री भी करते हैं. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने हाल ही में अपने भाई युसुफ पठान (Yusuf Pathan) की तारीफ की है. इरफान ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के एक मैच का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें युसुफ एक शानदार कैच लपकते दिखाई दे रहे हैं. 

इस मैच में किया युसुफ ने कमाल
सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में गोवा और बड़ौदा के बीच हुए मैच में युसुफ बड़ौदा की ओर से खेल रहे थे. ग्रुप ए के राउंड वन मैच में गोवा ने चार विकेट से जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा ने बीस ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए. इसके जवाब में गोवा ने निर्धारित लक्ष्य छह विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. गोवा के लिए सुयश प्रभुदेसाई ने शानदार 60 रन की नाबाद पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने वह रिकॉर्ड किया बराबर, जो कुछ घंटे पहले ही तोड़ा था टीम इंडिया ने

बैटिंग में नहीं चले तो फील्डिंग में दिखया जलवा
इस मैच में युसुफ बिना खाता खोले ही आउट हो गए और उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला. उन्होंने 19वें ओवर में गोवा के कप्तान दर्शन मिसल का शानदार कैच लपका, लेकिन तब तक मैच बड़ौदा की के हाथ से निकल ही चुका था. युसुफ ने दर्शन को मिडविकेट पर लपका.

क्या कहा भाई इरफान ने
टविटर पर कैच का वीडियो शेयर करते हुए इरफान ने कमेंट किया, "क्या यह कोई पंछी है, नहीं यह युसुफ पठान का महान कैच है लाला. प्री सीजन में तुम्हारी कड़ी मेहनत नतीजे दे रही है भाई." 

राशिद खान ने किया ये कमेंट
युसुफ के इस कैच को अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने भी सराहा. राशिद ने इरफान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "बहुत ही शानदार, युसुफ भाई, यह पठान के हाथ हैं ठाकुर" 

इरफान ने इसका जवाब देते हुए कहा, "हाहा, सही कहा पठानों के हाथ और रिस्ट में जादू है. राशिद और युसुफ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में साथ खेलते हैं. 

इन टीमों ने जीते पहले दिन मैच
इस टूर्नामेंट की शुरुआत शुक्रवार को ही हुई थी जिसमें ग्रुप ए के राउंड एक में गोवा बड़ौदा के बीच मैच हुआ था. शुक्रवार को छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, कर्नाटक, विदर्भ, मुंबई, तमिलनाडु, हैदराबाद, आंध्रा, चंडीगढ़ राजस्थान और सौराष्ट्र ने अपने मैच जीते. वहीं 7 मैच बारिश के कारण नहीं हो सके या बीच में रोक देने पड़े. 
(इनपुट एएनआई)