VIDEO: दीपक चाहर से क्यों बोले चहल, 'बड़े बेशर्म आदमी हो यार तुम'

India vs Bangladesh: टीम इंडिया की नागपुर में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीत के बाद युजवेंद्र चहल ने चहल टीवी पर दीपक चाहर और श्रेयस अय्यर के साथ मस्ती की.

VIDEO: दीपक चाहर से क्यों बोले चहल, 'बड़े बेशर्म आदमी हो यार तुम'
दीपक से पहले चहल के नाम सबसे बेस्ट भारतीय बॉलिंग रिकॉर्ड था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: नागपुर में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) टी20 सीरीज जीत कर इतिहास रच दिया. 1-1 की बराबरी के बाद टीम इंडिया ने नागपुर में हुए आखिरी टी20 मैच में रोमांचक जीत दर्ज की जिसमें टीम के पेसर दीपक चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया. दीपक ने मैच में हैट्रिक लेने के साथ ही अपने चार ओवर में केवल 7 रन देकर छह विकेट लिए जो कि एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है. मैच के बाद टीम इंडिया में जश्न का माहौल था. वहीं चहल ने दीपक चाहर से अपने चहल टीवी के तहत मजेदार बातचीत की.

दीपक ने तोड़ा मेंडिस और चहल का रिकॉर्ड
इस मैच में दीपक ने श्रीलंका के अंजता मेंडिस को रिकॉर्ड तोड़ा. मेंडिस ने दो बार छह-छह विकेट लिए हैं, उनके अलावा युजवेंद्र चहल ने भी एक टी20 मैच में छह विकेट लिए. लेकिन अब तक सबसे आगे मेंडिस थे. उनसे पीछे चहल थे जिन्होंने 16 रन देकर छह विकेट लिए थे. वहीं मेंडिस ने 8 रन देकर छह विकेट लिए. अब दीपक 7 रन देकर छह विकेट के साथ टॉप पर आ गए हैं. दीपक ने चहल का भारतीय रिकॉर्ड भी तोड़ा.

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें, कैसे जीता टीम इंडिया ने नागपुर टी20 का रोमांचक मैच

क्या नाराज थे चहल?
मैच के बाद चहल ने दीपक को बधाई देते हुए बताया कि आपने मेरा रिकॉर्ड तोड़ दिया. इससे पहले कि दीपक कुछ कह पाते चहल ने फौरन उनसे पूछ लिया, "बड़े बेशर्म आदमी हो यार तुम."

अय्यर को भी चाहिए था श्रेय
यहां दीपक और चहल के साथ श्रेयस अय्यर भी खड़े थे. वे भी फौरन इस बातचीत में कूदे और कहा कि दीपक के छह विकेट के लिए उन्हें भी श्रेय मिलना चाहिए क्योंकि दीपक को एक विकेट उनकी वजह से भी मिला है. अय्यर ने मुस्तफिजुर रहमान का कैच दीपक की ही गेंद पर लपका था जो बांग्लादेश की पारी की 9वां विकेट था. इसके बाद दीपक ने अमिनुल इस्लाम को बोल्ड कर अपनी हैट्रिक पूरी करने के साथ टीम इंडिया की जीत पूरी की.

 

शानदार प्रदर्शन किया भारतीय खिलाड़ियों ने
पूरा माहौल हंसी खुशी का ही रहा. यह टीम इंडिया की बड़ी जीत थी जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया था. केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने जहां फिफ्टी लगाई, वहीं दीपक ने छह विकेट और शिवम दुबे ने तीन विकेट लिए.