VIDEO: धोनी की बिटिया जीवा की क्यूट मैथ्स ने जीता फैंस का दिल
Advertisement

VIDEO: धोनी की बिटिया जीवा की क्यूट मैथ्स ने जीता फैंस का दिल

एमएस धोनी की बिटिया जीवा एक वीडियो में अपनी मैथ्स की स्किल्स बता रहीं है. 

जीवा इन दिनों पढ़ाई पर ध्यान दे रही है. (फोटो : Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा स्कूल में जो सीख रही हैं वह घर में प्रैक्टिस कर रही हैं. अभी तक जीवा के फैंस जीवा के क्यूट और मस्ती भरे वीडियोज देखते थे. लेकिन अब जीवा अपनी पढ़ाई पर कैसे मेहनत कर रही हैं इसमें भी दिलचस्पी ले रहे हैं. यही वजह है कि जब सोशल मीडिया पर जीवा का मैथ्स की प्रैक्टिस करता हुआ वीडियो आया, वह भी वायरल होते देर नहीं लगी. 

  1. जीवा का नया विडीयो हुआ वायरल
  2. इसमें जीवा मैथ्स करती नजह आईं
  3. टी20 सीरीज से बाहर चल रहे हैं धोनी

इस वीडियो में जीवा एक छोटे चॉक बोर्ड पर एक से लेकर 30 तक गिनती (अंग्रेजी अंकों में) लिखने की कोशिश कर रही हैं. इसमें से कुछ में तो उन्हें सुधार भी करना पड़ा लेकिन ज्यादातर नंबर उन्होंने सही लिखे. जीवा की यह गिनती सीखने की यह शुरुआत है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on

जीवा ने कुछ इस तरह से बोर्ड पर लिखी गिनती.

fallback

अभी तक अपनी मासूम और नटखट वीडियो चर्चा में रहते थे.  इससे पहले उनका एक वीडियो सैलून से आया था. जीवा अपने हेयरकट के लिए सैलून गईं थीजहां उनका वीडियो भी काफी पसंद किया गया. जीवा के इंस्टाग्राम पर खुद के 5 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं. जीवा को हेयरकट का यह अनुभव खासा पसंद आया. जीवा इस वीडियो में थोड़ी नर्वस जरूर लगीं लेकिन उससे ज्यादा वे अपने हेयरकट के लिए काफी एक्साइटेड लग रहीं थी. इससे पहले भी उनका हेयरकट का एक वीडियो उनके फैंस ने पसंद किया था. 

पापा के साथ अब ज्यादा वक्त मिलेगा जीवा को
अब जीवा को अपने पापा का साथ मिलने ही वाला है क्योंकि पापा एमएस धोनी भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. धोनी को वेस्टइंडीज और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है. इसका मतलब है कि धोनी अब टीम इंडिया से अगले साल जनवरी में ही जुड़ सकेंगे वह भी तब यदि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना जाता है तो. अभी इस वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा नहीं हुई है. 

Trending news