Zee Rozgar Samachar

VIDEO: जब गेल ने की हिंदी बोलने की कोशिश, युवी नहीं रोक सके अपनी हंसी

Cricket: युवराज सिंह ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें क्रिस गेल हिंदी बोलते दिख रहे हैं. 

VIDEO: जब गेल ने की हिंदी बोलने की कोशिश, युवी नहीं रोक सके अपनी हंसी
क्रिस गेल एक वीडियो में हिंदी बोलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  भारत में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर क्रिस गेल (Chirs Gayle) की बहुत लोकप्रियता है. गेल भारतीय संस्कृति से बहुत प्रभावित भी हैं. उन्हें कई कार्यक्रमों में उत्साह से भाग लेते देखा भी गया है. अब हाल ही में  टीम इंडिया के पूर्व ऑल राउंडर युवराज सिंह ने रविवार को गेल का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में क्रिस गेल एक हिंदी डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में गेल कहते नजर आ रहे हैं, "कॉन्फिडेंस मेरा, खबर बनेगी तेरी. बहुत अच्छा बोला काका". गेल को यह डायलॉग को बोलने में दिक्कत भी हुई. जब गेल यह डायलॉग बोल रहे थे, उस समय युवी उनके ठीक पीछे थे. 

यह भी पढ़ें: VIDEO कोरोना के खौफ का असर, फिर मैदान से दूर हुए धोनी, छोड़ा चेन्नई

युवी पिछले दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए इंडिया लीजेंड्स टीम के लिए खेलते दिखाई दिए थे. यह टूर्नामेंट भी कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते स्थगित कर दिया गया है. इसके पहले मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को हरा दिया था. 

वहीं क्रिस गेल इन दिनों आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल की तैयारी के लिए भारत आए हुए थे, जबकि आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है. इस साल आईपीएल 29 मार्च को शुरु होना था, लेकिन बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण फैल रही कोविड-19 बीमारी की वजह से आईपीएल टालने का फैसला किया है. 

वहीं युवराज सिंह पिछले साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है. उन्होंने पिछले साल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के शुरू होने के बाद संन्यास की घोषणा की थी. इसके बाद से वे आईपीएल से भी हट गए थे. युवी इन दिनों विदेशी फ्रेंचाइजी लीग में क्रिकेट खेल रहे हैं. वे कनाडा क्रिकेट लीग में भाग ले चुके हैं.
(इनपुट एएनआई)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.