close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

KL राहुल के नाम पर आथिया को छेड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- 'आपको ब्लॉक करने का वक्त आ चुका'

एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस का कमेंट पढ़कर आथिया आगबबूला हो गईं.

KL राहुल के नाम पर आथिया को छेड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- 'आपको ब्लॉक करने का वक्त आ चुका'
केएल राहुल और आथिया शेट्टी के लिंकअप की खबरों ने फिर जोर पकड़ लिया है.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के लिंकअप की खबरें जोरों पर हैं. इसी को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस का कमेंट पढ़कर आथिया आगबबूला हो गईं और उन्हें ब्लॉक करने तक की धमकी दे डाली. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आथिया और केएल राहुल रिलेशन में चल रहे हैं.

दरअसल, फेमस एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “Trust the Timing of your Life.” अपने जीवन में समय पर भरोसा रखो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

always, always 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

इस पर कमेंट करते हुए फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस ने लिखा, ''आप इन दिनों काफी उत्साहित दिख रही हैं? चलो केएल चलें ??? कुआला लुम्पुर???'' विक्रम के इस पोस्ट पर आथिया ने जवाब दिया, ''आपको ब्लॉक करने का समय आ गया है.''

इसके जवाब में फैशन डिजाइनर लिखते हैं, ''मैं इसकी शिकायत अंपायर से करूंगा!! आथिया शेट्टी. और एक बार विकेट गिर गया तो पवेलियन वापस लौटना पड़ेगा.''

दरअसल, विक्रम फडनीस के कमेंट को क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी की 'लव स्टोरी' से जोड़कर देखा जा रहा है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के सूत्र के हवाले से लिखा, "राहुल और आथिया एक-दूसरे के संग घूमने जाते रहते हैं. उन्होंने इस साल फरवरी से थोड़ा पहले से ही डेटिंग शुरू कर दी थी और दोनों के बीच चीजें काफी सीरियस हैं."

रिपोर्ट के मुताबिक, लोकेश राहुल और आथिया की मुलाकात आपसी दोस्तों के माध्यम से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच करीबी दोस्ती हो गई.

राहुल के करीबी सूत्र ने बॉलीवुडलाइफ को बताया, "वह उन एक्ट्रेसेस में से किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहे हैं, जिनके साथ उनका नाम जोड़ा गया था. लेकिन पता चलता है कि आथिया और राहुल प्यार में हैं, हालांकि उन्होंने लोगों के सामने दिखाचा करने से काफी परहेज किया है.

कोई कमेंट नहीं
बॉलीवुड लाइफ ने जब आथिया से संपर्क किया, तो उसने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. वहीं, केएल राहुल से इसको लेकर बात नहीं हो सकी. दरअसल, केएल राहुल इस समय इंग्लैंड एवं वेल्स में चल रहे वर्ल्ड कप-2019 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे हैं. उनके प्रवक्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

आकांक्षा रंजन का नाम
दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों को सिर्फ तब एक साथ देखा गया था, जब उनकी कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने इस साल अप्रैल में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो के चलते सब जगह अफवाह फैल गई कि राहुल और आकांक्षा डेटिंग कर रहे हैं, जो कि झूठ निकला. बता दें कि आकांक्षा रंजन एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फ्रेंड हैं. उनको सिंगर अंकित तिवारी के म्यूजिक वीडियो 'तेरे दो नैना' में एक्टर अपारशक्ति खुराना के अपोजिट देखा जा सकता है.

निधि से जुड़ चुका नाम
इससे पहले 'मुन्ना माइकल' फिल्म की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ भी राहुल का नाम जुड़ चुका है. राहुल के शहर बेंगलुरु की रहने वाली निधि ने इस पर कहा था, "हां, मैं राहुल के साथ डिनर पर बाहर गई थी. हम एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब हम किशोरवय उम्र में थे. इसके बाद राहुल क्रिकेटर बन गए और मैं एक एक्ट्रेस बन गई. हालांकि हम बेंगलुरु में एक ही कॉलेज में तो नहीं गए, मगर एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.''

सोनल ने किया खंडन
'जन्नत-2' फिल्म की एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ डेटिंग की अफवाह को लेकर राहुल सुर्खियों में आ चुके हैं. जब सोनल से क्रिकेटर संग रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''केएल राहुल एक बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं, लेकिन उनके बीच कभी भी ऐसा कुछ नहीं हुआ.''