जब विनोद कांबली ने छू लिए अपने दोस्त सचिन तेंदुलकर के पांव
Advertisement

जब विनोद कांबली ने छू लिए अपने दोस्त सचिन तेंदुलकर के पांव

मुंबई टी20 लीग के फाइनल में विनोद कांबली की टीम शिवाजी पार्क लायंस को करना पड़ा हार का सामना.

जब विनोद कांबली ने छू लिए अपने दोस्त सचिन तेंदुलकर के पांव

नई दिल्ली : मुंबई टी-20 लीग के पुरस्कार समारोह में एक दिल को छू लेने वाला वाकया देखने को मिला. मुंबई में खेली जा रही टी20 लीग में मैच खत्म होने के बाद जब पुरस्कार समारोह चल रहा था, तो उस समय विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर के पांव छू लिए. सचिन और कांबली बचपन के दोस्त हैं. दोनों के नाम पर स्कूल लेवल पर रिकॉर्ड साझेदारी का कारनामा दर्ज है. सचिन और कांबली ने रमाकांत अचरेकर के पास क्रिकेट के गुर सीखे हैं.

  1. शिवाजी पार्क लायंस टीम के मेंटर हैं विनोद कांबली
  2. सचिन ने विनोद कांबली को पहनाया था मैडल
  3. सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को लगाया गले

शुरुआती दिनों में विनोद कांबली को सचिन से ज्यादा प्रतिभाशाली क्रिकेटर माना जाता था. उन्होंने अपनी पारियों से इसे सही भी साबित किया था, लेकिन बाद में वह अपनी फॉर्म खो बैठे और फिर कभी वैसी वापसी नहीं कर पाए. इस दौरान सचिन और कांबली के रिश्तों में थोड़ी खटास भी आई, हालांकि अब दोनों के रिश्ते पहले जैसे ही हो गए हैं.

VIDEO : विलियमसन ने हवा में उड़कर लिया कैच, देखकर आप भी कहेंगे वाह

मुंबई टी20 लीग के फाइनल मे शिवाजी पार्क लायन्स टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस टीम के मेंटर विनोद कांबली हैं. लंबे समय बाद कांबली आधिकारिक रूप से क्रिकेट की किसी टीम से जुड़े हैं. इस मैच के बाद जब जब विनोद कांबली जब रनरअप टीम का मेडल लेने के लिए पहुंचे सचिन ने उन्हें ये मैडल पहनाया. दरअसल सुनील गावस्कर ने सचिन से कहा कि वह कांबली को मैडल पहनाएं. जैसे ही सचिन ने उन्हें मैडल पहनाया, विनोद कांबली ने उनके पैर छू लिए.

इसके बाद सचिन ने अपने दोस्त को उठाकर गले लगा लिया. विनोद कांबली ने ये फोटो अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं.

Trending news