ये क्या! पापा धोनी नहीं, इस टीम को चीयर कर रहीं जीवा, VIDEO हुआ वायरल

जीवा धोनी इस बार अपने पापा की चेन्नई सुपर किंग्स नहीं, बल्कि किसी दूसरी टीम के लिए चीयर कर रही हैं. 

ये क्या! पापा धोनी नहीं, इस टीम को चीयर कर रहीं जीवा, VIDEO हुआ वायरल
जीवा के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं (PIC : INSTAGRAM/Ziva Dhoni)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस अबतक 3 बार खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. मुंबई इंडियंस अपने बड़े-बड़े फैन्स जैसे अमिताभ बच्चन के लिए जानी जाती है. अब इस टीम के फैन्स में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है. जी हां, महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी मुंबई इंडियंस की नई फैन बन गई हैं. अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को छोड़ अब जीवा रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रही हैं. रोहित शर्मा ने खुद टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है और बताया है कि उनके खेमे एक नई फैन जुड़ गई है. 

इस साल आईपीएल 2018 में जीवा धोनी शुरू से ही आकर्षण का केंद्र बनी रही थीं. हर मैच में वह स्टेडियम में अपनी मम्मी साक्षी और मैच के बाद मैदान पर अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी के साथ दिखाई देती रहीं. आईपीएल के दौरान जीवा को चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करते देखा गया था. आईपीएल 2018 के दौरान जीवा के कई क्यूट वीडियोज और तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें वह अपने पापा की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करती नजर आई. 

इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता है. मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैंपियन थी और इस साल आईपीएल में उनका निराशाजनक प्रदर्शन रहा था. वह प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी. उनके लिए पांचवें नंबर रहकर टूर्नामेंट का अंत हुआ था. अब रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित मुंबई इंडियंस की नई चीयरलीडर जीवा से सबको मिलवा रहे हैं. 

रोहित शर्मा ने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें दिखाया गया है कि जीवा तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को चीयर कर रही है. रोहित शर्मा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी को भी टैग किया है. 

बता दें कि टीम इंडिया फिलवक्त इंग्लैंड दौरे पर है. वह टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी कर रही है. पहला टेस्ट मैच एक अगस्त से खेला जाना है. रोहित टेस्ट टीम में नहीं हैं, लेकिन वह वार्मअप मैचों में अच्छी बल्लेबाजी करके टीम में अपनी जगह बनाने का प्रयास करेंगे.