खुद के प्राइवेट जेट के मालिक हैं ये क्रिकेटर, एक-एक की कीमत 100 करोड़ से ज्यादा

भारत के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके पास खुद के प्राइवेट जेट्स हैं. ये खिलाड़ी करोड़ों रुपये कमाते हैं.

खुद के प्राइवेट जेट के मालिक हैं ये क्रिकेटर, एक-एक की कीमत 100 करोड़ से ज्यादा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के पास कभी भी पैसों की कमी नहीं होती. बेशुमार दौलत वाले इन खिलाड़ियों के पास आलीशान घर और ऐसी गाडियां होती हैं जिनकी आम लोग अपनी जिंदगी में कल्पना भी नहीं करते हैं. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी तो ऐसे भी हैं जिनके पास अपनी खुद के प्राइवेट जेट भी हैं. इस रिपोर्ट में हम आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के पास अपना एक प्राइवेट जेट है. पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जेट के साथ एक फोटो वायरल हुई थी. ये फोटो उस वक्त की है जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा किया था. अनुमान है कि कोहली और अनुष्का द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले इस जेट की कीमत करीब 125 करोड़ रुपये है. इस कपल ने Cessna 680 Citation सॉवरेन जेट में यात्रा की. 

एमएस धोनी

भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी न केवल भारत में बल्कि दुनिया में सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी के पास एक प्राइवेट जेट है जिसकी कीमत 260 करोड़ रुपये है. उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं. 

सचिन तेंदुलकर 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी एक प्राइवेट जेट के मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रुपये है. लेकिन यह रिपोर्ट सत्यापित नहीं है. दरअसल, तेंदुलकर के एक प्राइवेट जेट के मालिक होने की बात 2016 में शुरू हुई जब अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक निजी जेट में तेंदुलकर के साथ यात्रा कर रहे थे.

कपिल देव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय कप्तान कपिल देव के पास भी एक प्राइवेट जेट है. हालांकि कपिल देव के प्राइवेट जेट की कीमत का पता नहीं है. 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.