VIDEO: मुंबई के लिए निकले विराट-अनुष्का, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Advertisement

VIDEO: मुंबई के लिए निकले विराट-अनुष्का, कुछ इस अंदाज में आए नजर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से गुरुवार को दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए.

 दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 26 दिसंबर को होगा (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे। 21 दिसंबर को उनका दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ. इसके अगले दिन दोनों स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान अनुष्का व्हाइट फ्लोरल सूट पहने नजर आईं तो वहीं विराट ने ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर पहना था. इस दौरान इनके साथ कोई फैमिली मेंबर नहीं दिखा. विराट-अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन में शिखर धवन, सुरेश रैना और क्रिकेटर गौतम गंभीर पहुंचे.  इनके साथ उनकी पत्नियां भी थीं। पार्टी में शिखर धवन विराट-अनुष्का के साथ जमकर डांस करते नजर आए. 

  1. रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा लाल रंग साड़ी में पहुंची. 
  2. वहीं, विराट कोहली ने काले रंग की शेरवानी पहने थी
  3. विराट कोहली 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से गुरुवार को दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. इस रिसेप्शन पार्टी में देश की नामचीन हस्तियां कपल को बधाई और आशीर्वाद देने पहुंची. रिसेप्शन में अनुष्का पूरी तरह से भारतीय नई नवेली बहू दिख रही थीं. मांग में लाल सिंदूर, ढेर सारे आभूषण और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में अनुष्का बेहद सुंदर लगीं. वहीं, विराट कोहली का लुक भी ट्रेडिशनल रहा. विराट ने काले रंग की कलर की शेरवानी पर प्रिंटेड शॉल पहना हुआ था.

VIDEO: पीएम मोदी से मिला ऐसा तोहफा खिल गए विराट-अनुष्का के चेहरे

विराट-अनुष्का का रिसेप्शन ताज डिप्लोमेटिक एन्कलेव के दरबार हॉल में हुआ. देश की राजधानी का यह लेविश होटल मुगल युग के डिजाइन से सजा हुआ है. इसमें धोलपुर के पिंकल कलर के शानदार पत्थर लगे हैं और हरियाली यहां इतनी सहज दिखाई पड़ती है कि देखने वाला देखता ही रह जाए. इंटीरियर और यहां के रूम्स में एंटीक पीसेस और कलात्मक चीजें सजाई गई हैं. होटल के सभी 292 लग्जरी कमरों से दिल्ली का आकाश साफ दिखाई पड़ता है. ताज एन्क्लेव का सबसे बड़ा और महंगा स्थल है दरबार हॉल, जहां विराट-अनुष्का का रिसेप्शन हुआ. 

दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 26 दिसंबर को होगा, जिसके लिए दोनों मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. 

 

Slayers #virushka #virushkareception #virushkawedding #virushkakishaadi #viratanushka

A post shared by VirushkaWedDiaries (@virushkaweddiaries) on

 

At airport as #virushka leaving for #mumbaireception

A post shared by _viratholics_ (@club.virushka) on

बता दें कि बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

Trending news