close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: विराट-अनुष्का होंगे Myntra के नए ब्रांड एंबेसडर, कैंपेन के लिए शूट की ऐड फिल्म

यह कपल विरुष्का (Virushka) नाम से प्रसिद्ध है. इससे पहले हेड एंड शोल्डर्स और मान्यवर में साथ नजर आ चुके हैं.

VIDEO: विराट-अनुष्का होंगे Myntra के नए ब्रांड एंबेसडर, कैंपेन के लिए शूट की ऐड फिल्म

नई दिल्ली: फिल्पकार्ट (Flipkart) की कंपनी मिंत्रा (Myntra) ने स्टार कपल विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अपना पहला बैंड अम्बेंसडर बना लिया है. इनके कैंपेन का एड फिल्म शूट किया जिसमें ये कपल साथ नजर आएंगे. यह एक 'गो मिंत्रा ला ला' (Myntra Go La-La) नाम पर कैंपेन होगा जिसमें ये खुशी से शॉपिंग करते नजर आएंगे.

मिंत्रा के हेड अमर नागरम ने कहा कि बॉलीवुड और खेल का फैशन के साथ रिश्ता किसी को बताने कि जरूरत नहीं है. इस कैंपेन के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के जुड़ने से हमारे ब्रैंड के साथ लोगों का मजबूत रिश्ता बनेगा और लोग मिंत्रा पर खुशी से शॉपिंग करेंगे.

इस विज्ञापन की शुरुआत में अनुष्का शर्मा एक शॉपिंग कार्ट के साथ नजर आती है और विराट कोहली बैठे हुए. इसके आगे बढ़ते हुए अनुष्का स्टाइल से फैशन बिलबोर्ड की तरफ जाती है और अपने फोन में एक ड्रेस को स्कैन करती नजर आती है. आप भी देखें वीडियो...

इस ऐड फिल्म में एडिटर ने अनुष्का पर और उनकी नई ड्रेस पर शुरुआती ध्यान दिया है. इसके बाद विराट कोहली अपने लिए ऐप पर कुछ जूते सर्च करते नजर आते हैं. इसके अंत में दोनों शॉपिंग कार्ट के साथ मस्ती करते नजर आते हैं.

आपको बता दें कि यह कपल विरुष्का (Virushka) नाम से प्रसिद्ध है इससे पहले हेड एंड शोल्डर्स और मान्यवर में साथ नजर आ चुके हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)