6 महीने की हुई वामिका,Virat Kohli-Anushka Sharma ने फैंस को दिखाई बेटी की झलक, Viral हुईं Photos

विराट कोहली (Virat Kohli) और (Anushka Sharma) की बेटी वामिका पूरे 6 महीने की हो गई हैं. इस खास मौके पर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं.

6 महीने की हुई वामिका,Virat Kohli-Anushka Sharma ने फैंस को दिखाई बेटी की झलक, Viral हुईं Photos
(फोटो-instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों इंग्लैंड में हैं. 4 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी एक लंबे ब्रेक पर हैं. इसी बीच विराट-अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं.

दरअसल 11 फरवरी को वामिका का जन्म हुआ था. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी पूरे 6 महीने की हो गई हैं. इस खास मौके पर अनुष्का ने वामिका की एक झलक फैंस को दिखाई है. 

विराट-अनुष्का ने दिखाई बेटी की झलक

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में विराट, अनुष्का और बेटी वामिका नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वामिका विराट और अनुष्का की गोद में हैं. इस पोस्ट में वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन ये तस्वीरें बेहद प्यारी है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहली फोटो में अनुष्का पिंक कलर की टीशर्ट और जींस पहनी है और बेटी को आसमान की ओर कुछ दिखा रही हैं. दूसरी तस्वीर में विराट ने बेटी को गोद में लिया हुआ है और वह उससे प्यार जता रहे हैं.

अनुष्का बेटी वामिका के साथ घूमती नजर आईं

बता दें कि कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनकी बेटी वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उस दौरान अनुष्का शर्मा वामिका के साथ इंग्लैंड घूमने निकली थी.

विराट-अनुष्का कब दिखाएंगे बेटी का चेहरा?

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं, लेकिन अब तक इस कपल ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है. बता दें कि हाल ही में विराट ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कुछ फैंस के सवालों का जवाब दिया था. तब एक फैन ने उनसे पूछा था कि वो वामिका का चेहरा क्यों नहीं दिखा रहे हैं, उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान ने बताया था कि हमने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती और खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.