इंस्टाग्राम पर कोहली ने लिए वॉनर के मजे, तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया ये जवाब

विराट कोहली और डेविड वॉनर ने एक-दूसरे की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

इंस्टाग्राम पर कोहली ने लिए वॉनर के मजे, तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया ये जवाब
कोहली और वॉर्नर के बीच सोशल मीडिया पर हल्का-फुल्का हंसी-मजाक हुआ.

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच  क्रिकेट के मैदान पर भले ही आक्रामक खेल देखने को मिले, लेकिन मैदान के बाहर दोनों टीमों के खिलाड़ियों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. यही वजह है कि हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कंगारू बल्लेबाज डेविट वॉर्नर (David Warner) को इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए देखा गया.

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपने 18 बल्लों के कलेक्शन की एक तस्वीर की है. वॉर्नर ने अपने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'स्टॉक जमाने का समय.'

वॉर्नर की इस पोस्ट पर कप्तान कोहली ने कमेंट किया, ''इसके बाद भी तुम्हें मुझसे एक और बल्ला चाहिए.'' तपाक से जवाब में वॉर्नर ने विराट को लिखा, ''जैसा कि मैंने कहा मुझे सिर्फ एक की जरूरत है.''

विश्व क्रिकेट में सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार कोहली और वॉर्नर का हल्का-फुल्का मजाक क्रिकेट प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स भी दोनों खिलाड़ियों के काफी मजे ले रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stock-taking time!! @spartansportsau #needafewmore 

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

बता दें कि भारत ने हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था.

INDvsNZ: टीम इंडिया ने ऑकलैंड में लगाई हैट्रिक, कायम रखा अजेय होने का रिकॉर्ड

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है. विराट ब्रिगेड ने रविवार को ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की और साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है.