Zee Rozgar Samachar

Brian Lara ने बनाई इस युग के बेस्ट क्रिकेटर्स की लिस्ट, Virat Kohli और Jasprit Bumrah को मिली जगह

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा (Brian Lara) ने मौजूदा दौर के बेस्ट क्रिकेटर्स की लिस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को शामिल किया है. इसके अलावा उन्होंने दुनिया के कई दिग्गजों को लिस्ट में जगह दी है.

Brian Lara ने बनाई इस युग के बेस्ट क्रिकेटर्स की लिस्ट, Virat Kohli और Jasprit Bumrah को मिली जगह
ब्रायन लारा (फोटो-Reuters)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने अपनी इस युग के बेस्ट बल्लेबाजों और गेंदबाजों की लिस्ट में भारत के विराट कोहली (Virat Kohli) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को चुना है. लारा ने अपने बेस्ट बल्लेबाजों की लिस्ट में कोहली के अलावा न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन, इंग्लैंड के जो रूट, दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को जगह दी है.

ब्रायन लारा (Brian Lara) ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी की गई इस लिस्ट में हालांकि इन खिलाड़ियों को किसी तरह की रैंक नहीं दी है. गेंदबाजों में लारा ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer), जेम्स एंडरसन (James Anderson), दक्षिण अफ्रीका के कगिसो रबादा (Kagiso Rabada) और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) को चुना है.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: Shubman Gill जेब में डाला हाथ, तो Yuvraj Singh ने ली चुटकी

लारा ने अपने साथ खेलने वाले 5 बेस्ट बल्लेबाजों और गेंदबाजों को भी चुना है. इसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting), जैक्स कैलिस (Jacques Kallis), कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara), राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) बल्लेबाजों की लिस्ट में हैं. वहीं गेंदबाजों की लिस्ट में वसीम अकरम, शेन वॉर्न, वकार यूनिस, मुथैया मुरलीधरन और ग्लैन मैक्ग्रा हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.