प्रैक्टिस में स्पिन के खिलाफ आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए Virat Kohli, देखें VIDEO
Advertisement

प्रैक्टिस में स्पिन के खिलाफ आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए Virat Kohli, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के लिए टीम इंडिया का जोरदार अभ्यास जारी, विराट कोहली (Virat Kohli) ने वीडियो पोस्ट कर कहा ‘मुझे टेस्ट क्रिकेट (अभ्यास) सत्र पसंद है’

विराट कोहली (File Photo)

सिडनी: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लेना है लेकिन कप्तान कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में टीम के शीर्ष बल्लेबाजों ने अगले महीने होने वाली पांच दिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए लाल और गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच की तरह अभ्यास किया.

  1. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने की है जीत की तैयारी
  2. विराट कोहली ने प्रैक्टिस का वीडियो किया शेयर
  3. बीसीसीआई ने शमी और सिराज को कहा, ‘गुरु और उनका शिष्य'

इस प्रैक्टिस सत्र में एक दिवसीय , टी20 और टेस्ट टीम में शामिल सभी शीर्ष बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने हिस्सा लिया.

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट की जिसमें वह अनुभवी मोहम्मद शमी और युवा मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी पर अभ्यास कर रहे है. उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘मुझे टेस्ट क्रिकेट (अभ्यास) सत्र पसंद है’

 

कोहली (Virat Kohli) 17 दिसंबर से एडिलेड में खेले जाने वाले शुरुआती टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट आएंगे.

वीडियो में खिलाड़ियों को नेट की जगह मैदान के बीच बनी पिच पर टेस्ट मैच की तरह क्षेत्ररक्षण और दूसरे छोर पर बल्लेबाज के साथ बल्लेबाजी अभ्यास करते देखा गया.

 

ज्यादातर खिलाड़ी पिछले दो महीनों से आईपीएल में व्यस्त थे ऐसे में उन्होंने सफेद गेंद से अभ्यास करने की जगह टेस्ट में इस्तेमाल होने वाली लाल और गुलाबी गेंद से अभ्यास करते हुए हुए देखा गया.

सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल भी गुलाबी गेंद का सामना कर रहे थे जिससे यह संकेत मिलता है कि पहले टेस्ट के लिए अंतिम 11 में उनकी दावेदारी होगी.

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने भी एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें शमी और सिराज अलग-अलग बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते दिख रहे है. बीसीसीआई ने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘गुरु और उनका शिष्य. जब मोहम्मद शमी और सिराज ने भारतीय टीम के नेट्स (अभ्यास) पर एक साथ गेंदबाजी की. तेज और सटीक’.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिचों का अभ्यस्त होने के लिए खिलाड़ियों को टेनिस गेंद से अभ्यास करते देखा गया था.

(इनपुट-भाषा)

Trending news