WTC फाइनल से पहले जमकर गरजा Virat Kohli का बल्ला, Rishabh Pant ने भी उड़ाया गर्दा
Advertisement

WTC फाइनल से पहले जमकर गरजा Virat Kohli का बल्ला, Rishabh Pant ने भी उड़ाया गर्दा

टीम इंडिया 3 दिन के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Championship के फाइनल में भिड़ेगी. टीम इस मैच से पहले इंग्लैंड में जमकर पसीना बहा रही है.

फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया 3 दिन के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Championship के फाइनल में भिड़ेगी. इस बड़े मुकाबले के लिए भारतीय टीम ने पिछले दो साल से पूरी दुनिया में अपना परचम लहराया था. टीम इस मैच से पहले इंग्लैंड में जमकर पसीना बहा रही है. 

  1. टीम इंडिया ने जमकर की नैट प्रैक्टिस
  2. करारी फॉर्म में दिखे पंत और कोहली
  3. 18 तारीख को न्यूजीलैंड से होगा फाइनल 

टीम इंडिया ने की नैट प्रैक्टिस 

WTC फाइनल से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया ने जमकर प्रैक्टिस की. भारतीय टीम ने नैट प्रैक्टिस की, जिसका एक वीडियो BCCI ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने इस दौरान गेंद को सही से टाइम करने के साथ-साथ आक्रमक और बड़े शॉट भी खेलने की कोशिश की. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच से पहले टीम इंडिया की तैयारियां अब पूरी नजर आ रही हैं.

करारी फॉर्म में दिखे पंत और कोहली 

इस दौरान नेट्स में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नजर आए. कोहली ने कई तरीके के शॉट्स खेले. कोहली के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) भी अपने डिफेंस पर काम करते हुए नजर आए. इसके अलावा पंत ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर एक लंबा शॉट भी खेला. टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) भी मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की गेंद पर अच्छे शॉट्स लगाए. 

 

जून की शुरुआत में इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया जून की शुरुआत में इंग्लैंड पहुंच गई थी. टीम इंडिया 3 जून को इंग्लैंड पहुंच गई थी. परुष टीम के साथ-साथ महिला टीम भी उसी जहाज में इंग्लैंड पहुंची थी. टीम इंडिया ने हाल ही में एक इंट्रा स्कवाड मैच खेला था. इसइंट्रा स्कवाड मैच में भारतीय बल्लेबाज काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. वहीं न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 1-0 से हराया है. 

 

Trending news