VIDEO: जहीर खान के रिसेप्शन में जमकर नाचे विराट-अनुष्का
Advertisement

VIDEO: जहीर खान के रिसेप्शन में जमकर नाचे विराट-अनुष्का

इस ग्रैंड रिसेप्शन में विराट और अनुष्का जमकर नाचे.

 जहीर-सागरिका का ग्रैंड रिसेप्शन (Screen Grab)

नई दिल्ली: भारतीय पूर्व तेज जहीर खान ने 23 नवंबर को अपनी मंगेतर और ‘चक दे इंडिया’ फेम अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी कर ली है. दोनों ने सुबह रजिस्टर्ड शादी की, जिसमें दोनों के परिजनों के अलावा काफी करीबी दोस्त ही मौजूद थे. सोमवार रात (27 नवंबर) को कपल ने मुंबई के ताज पैलेस होटल में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें क्रिकेट और बालीवुड की कई हस्तियों के मौजूद रहीं. सुष्मिता सेन, सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और कई दिग्गज हस्तियों ने रिसेप्शन में पहुंचकर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी.

  1. जहीर-सागरिका ने 23 नवंबर को शादी की
  2. दोनों ने कोर्ट में रजिस्टर्ड मैरिज की
  3. विराट-अनुष्का रिसेप्शन में पहुंचे

इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत कई दिग्गज हस्तियां पहुंची थी, लेकिन एक बार फिर सारी लाइमलाइट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने चुरा ली. विराट और अनुष्का इस रिसेप्शन में एक साथ पहुंचे थे. नागपुर टेस्ट में शानदार जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली सीधे मुंबई पहुंचे और अनुष्का के साथ जहीर खान के रिसेप्शन में शामिल हुए. 

PICS: विराट के 'लव गुरू' ने रचाई शादी, बधाई देने पहुंचे सचिन तेंदुलकर

इस रिसेप्शन में विराट ग्रे रंग के सूट और अनुष्का काले रंग के लंहगे में नजर आईं. दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस ग्रैंड रिसेप्शन में विराट और अनुष्का जमकर नाचे. जहीर खान और सागरिका घाटगे भी विराट और अनुष्का के साथ ठुमके लगाते नजर आए. बता दें कि इससे पहले युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में भी विराट और अनुष्का एक साथ पहुंचे और जमकर नाचे भी थे. 

 

Virushka Dance Video Repost with credits!! #virushka

A post shared by @virat_kohli_fans_only on

बता दें कि विराट कोहली, जहीर खान को अपना 'लव गुरू' मानते हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान विराट ने इस राज से पर्दा उठाया कि अनुष्का और उन्हें मिलाने में बहुत मदद की. विराट कोहली ने बताया कि वह कैसे पब्लिक में अपने रिलेशनशिप को स्वीकारने की हिम्मत जुटा पाए. उन्होंने बताया कि जहीर खान ने उन्हें इसके लिए हिम्मत दी थी. 

कोहली ने बताया कि, इसका सबसे बड़ा कारण जहीर खान हैं. उन्होंने बताया कि, अनुष्का और अपने रिलेशनशिप को लेकर जिनसे मैंने बात कि वह जहीर खान ही थे.

Trending news