Virat Kohli की बेटी की 'तस्वीर' दिखाने के बाद भाई Vikas Kohli ने दी सफाई

11 जनवरी 2021 को विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर नन्ही परी आई है, जिसके बाद उनके दोस्तों, रिश्देतारों और फैंस ने उन्हें मुबारकबाद दी है. 

Virat Kohli की बेटी की 'तस्वीर' दिखाने के बाद भाई Vikas Kohli ने दी सफाई

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 जनवरी के दिन बेटी को जन्म दिया. इसकी जानकारी खुद कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी, हालांकि विरुषका (Virushka) ने अपनी बेटी की कोई तस्वीर जारी नहीं की थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

विराट के भाई ने दी सफाई

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भाई विकास कोहली (Vikas Kohli) ने भी इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई. अब विकास ने इसको लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि जो फोटो उन्होंने पोस्ट की थी, वो असली न होकर मात्र एक प्रतीकात्मक तस्वीर थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

यह भी पढ़ें- मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पणी का मामला: भारतीय क्रिकेट फैन के दावे से कहानी में आया नया ट्विस्ट

2020 में प्रेग्नेंट हुईं थी अनुष्का

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अगस्त 2020 को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि जनवरी 2021 में विरुषका (Virushka) 2 से 3 होने जा रहे है. इस कपल ने 11 दिसंबर 2017 को इटली (Italy) के टस्कनी (Tuscany) शहर में शादी कर ली थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.